News-web

उत्तराखंड भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष की 15 वर्षीय बेटी का हुआ निधन, परिजनों में मचा कोहराम

Updated on:

लालकुआं/हल्दूचौड़: हल्दूचौड़ मंडल उपाध्यक्ष एवं युवा भाजपा नेता विजय दुम्का उर्फ रोहित दुम्का की 15 वर्षीय बेटी माही दुम्का का आज सुशीला तिवारी चिकित्सालय हल्द्वानी में निधन हो गया।

बताया जा रहा है कि माही काफी लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थी। परिजनों का अब रो रो के बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि रोहित दुमका की सुपुत्री माही निमोनिया सहित फेफड़ों के संक्रमण से भी ग्रसित थी और बीते 4 दिन से वह सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर थी।

उसका इलाज पहले दिल्ली और देहरादून में भी हो चुका है। अभी वह कुछ दिन पहले ही फिर से बीमार पड़ गई जिसकी वजह से उसे सुशीला तिवारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि माही दुम्का पढ़ने में भी बेहद होशियार थी और वह कक्षा 9 में पढ़ रही थी।

परिजनों से मिली सूचना के अनुसार बिटिया माही को कुछ देर बाद हल्दूचौड़ स्थिति आवास पर लाया जाएगा इसके बाद आज शाम लगभग 5:00 बजे के आसपास रानीबाग स्थित चित्राशिला घाट पर उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बिटिया माही के आकस्मिक निधन पर क्षेत्रीय विधायक मोहन सिंह बिष्ट और सांसद अजय भट्ट सहित क्षेत्र के तमाम लोगों ने शोक संवेदनाएं प्रकट की है।