सुनील नारायण ने टी20 वर्ल्ड कप में वापसी की संभावनाओं को किया खारिज

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे, हरफ़नमौला खिलाड़ी सुनील नारायण ने टी20 वर्ल्ड कप में वापसी की सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया है कि वह अपने संन्यास के फैसले पर कायम हैं और आगामी टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे।

new-modern

सुनील नारायण ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे उम्मीद है कि आप सभी स्वस्थ होंगे। मुझे खुशी है कि हाल ही में मेरे प्रदर्शन से आप सभी खुश हैं। आप में से कई लोगों ने मुझसे कहा है कि मैं अपने संन्यास के फैसले को वापस लूं और टी20 वर्ल्ड कप में खेलूं। लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अपने उस फैसले पर कायम हूं, जो मैंने उस समय लिया था। आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का हक उन खिलाड़ियों को है, जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की है और यह दिखाने का मौका दिया है कि वे टीम को वर्ल्ड कप जिताने की क्षमता रखते हैं। मैं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं।”

पॉवेल ने दिए थे संकेत

राजस्थान रॉयल्स के हरफ़नमौला खिलाड़ी रोवमन पॉवेल ने नारायण की वापसी की संभावनाओं पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि “वह पिछले एक साल से नारायण को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन नारायणन ने सभी को ब्लॉक कर रखा है। पॉवेल ने यह भी कहा था कि उन्होंने नारायण के करीबी साथियों कायरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी उनकी वापसी के बारे में बात की थी।”

बता दें, आईपीएल 2024 में सुनील नारायण ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 7 मैचों में 40.86 के औसत से 286 रन बनाए हैं, और ऑरेंज कैप की लिस्ट में सातवें स्थान पर हैं। बता दें, नारायणन ने इस सीजन 1 शतक और 1 अर्धशतक जड़ा है। जबकि उन्होंने गेंदबाजी में 7 मुकाबलों में सिर्फ 7 की औसत से 9 विकेट भी चटकाए हैं।