इस सीजन दूसरी बार आमने-सामने होंगे पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस, शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा पर एकबार फ़िर रहेंगी सबकी निगाहें

Smriti Nigam
2 Min Read

सुपर संडे का दूसरा मुकाबला पंजाब के मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। आज मेज़बान पंजाब किंग्स के सामने गुजरात टाइटंस की चुनौती होगी। हालांकि, इस सीजन अहमदाबाद में पंजाब किंग्स ने गुजरात के खिलाफ़ एक पूरी तरह से हारे हुए मुकाबले को शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा के विस्फोटक पारियों की बदौलत मुकाबले को 1 गेंद शेष रहते 3 विकेट से अपने नाम कर लिया था।

new-modern

बता दें, दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हारकर चुकी है। इसके साथ-साथ दोनों टीमें इस सीजन अब तक फिसड्डी साबित हुई हैं। जहाँ, गुजरात में 7 मुकाबले में 3 में जीतकर अंक तालिका पर 8वें तो वहीं मेजबान पंजाब इतने ही मुकाबलों में 2 जीतकर 9वें स्थान पर है।

शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा पर रहेंगी  निगाहें

पंजाब के ऊपरी क्रम बल्लेबाजों ने इस सीजन बेहद ही लाचार प्रदर्शन किया है। सलामी बल्लेबाज वह कप्तान शिखर धवन, जॉनी बेयस्टो, प्रभ्सिमरन सिंह, जितेश शर्मा सभी ने टीम को निराश किया है। इनकी खराब बल्लेबाजी की वजह से अधिकांश मुकाबलों में पंजाब की स्थिति बदतर हो जाती थी, लेकिन उसके बाद निचले मध्य क्रम के बल्लेबाज शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा मुकाबला को संभाल लेते थे, और बुरी तरीके से हारे हुए मुकाबले में पंजाब को करीबी हार का सामना करना पड़ता था।

जबकि दोनों ने गुजरात के खिलाफ एक हारे हुए मुकाबले को जीताया भी था। बता दें, आशुतोष शर्मा ने इस टूर्नामेंट में 4 मैच खेलते हुए 205 की स्ट्राइक-रेट से 156 रन बनाए हैं। उन्होंने पिछले मुकाबले में मुंबई के खिलाफ एक हारे हुए मुकाबले को पंजाब लगभग जीत तक पहुंचा दिया था। उन्होंने मुंबई के सभी गेंदबाजों को रिमांड पर लेते हुए 28 गेंद पर 61 रनों के विस्फोटक पारी खेली।

वहीं शशांक सिंह ने 7 मुकाबले में 179 की  स्ट्राइक-रेट से 187 रन बनाएं और इनका औसत 62 का रहा। ऐसे में  दोनों बल्लेबाज शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा पर आज भी सबकी निगाहें टिकी रहेंगी।

TAGGED: ,