एक जादुई सिक्के ने ले ली दो जाने, नौकर का ऐसा कारनामा सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

Smriti Nigam
4 Min Read

जादुई सिक्के से बारिश हो जाती है। किसी भी धातु को परिवर्तित किया जा सकता है। उनके पास भी इस तरह का सिक्का है। इसे विदेश में करोड़ों रुपए में बेचेंगे ऐसी बातें करना एक जनसेवा संचालक और उसके फूफा के लिए जानलेवा साबित हुआ। जब उन्होंने नौकर के सामने ऐसी बातें की। पुलिस का कहना है कि इस सिक्के को हासिल करने के लिए नौकर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर दी।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी श्लोक कुमार का कहना है कि 31 मार्च को शाम नगर कोतवाली क्षेत्र के निवासी सुधीर गर्ग और राजीव कर का खून से सुना हुआ शव गंग नहर के किनारे मिला। दोनों आरटीओ ऑफिस के पास जन सेवा केंद्र चलाते थे। पुलिस ने हत्या के आरोप में उनके नौकर ऋषभ और दोस्त तनु को गिरफ्तार कर लिया है।

new-modern

जांच में यह भी सामने आया है कि राजीव और सुधीर गर्ग अपने जन सेवा केंद्र में बैठकर एक चमत्कारी सिक्के के बारे में बात कर रहे थे। पूछताछ में ऋषभ ने बताया कि फूफा भतीजे आपस में बात करते थे कि उनके पास एक जादुई सिक्का है।

उनका कहना था कि उनके पास ऐसे 26 सिक्के हैं। सिक्के की खासियत में बताते हुए वह कहते थे कि इससे बारिश करवाई जा सकती है। इसे किसी भी धातु में परिवर्तित किया जा सकता है। सिक्के को इंडिया से बाहर बेचने की भी वह बात करते थे। कई बार वह नेपाल फोन करके सिक्के बेचने की बात कर चुके थे। दोनों फूफा भतीजे इस सिक्के की कीमत हजारों करोड़ों रुपए में बताते थे।

इसी बात को लेकर ऋषभ के मन में लालच आ गया और उसने यह सब बातें अपने दोस्त तनु को बता दी।दोनों ने मिलकर राजीव और सुधीर की हत्या की प्लानिंग करी। ऐसे में दोनों की हत्या 31 मार्च की शाम ॠषभ स्कूटी से राजीव को घूमाने के लिए गंग नहर की पटरी पर ले गया।
वहां पहले से ही उसका दोस्त तनु चाकू लेकर खड़ा था जैसे ही राजीव ने स्कूटी खड़ी की तभी तनु ने राजीव पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिए। ऋषभ ने भी हत्या में साथ दिया।

एसएसपी ने बताया कि थोड़ी देर बाद ऋषभ ने चाय दुकान मालिक के फोन से सुधीर को जन सेवा केंद्र पर आने के लिए फोन किया। सुधीर जन सेवा केंद्र पहुंचा तो बताया कि राजीव का नहर पर एक्सीडेंट हो गया।यह बात सुनकर सुधीर भी स्कूटी से नहर पहुंच गया। तनु ने स्कूटी पर बैठे सुधीर को भी ताबड़तोड़ हमले करके चाकू से मार डाला। ऋषभ ने भी कई वार किए।

दोनों की हत्या करने के बाद स्कूटी को नहर में फेंक दिया गया।  डबल मर्डर को अंजाम देने के बाद ऋषभ जन सेवा केंद्र में आकर बैठ गया। मृतकों के परिवार जनों ने ऋषभ से सुधीर और राजीव के बारे में पूछा तो उसने बताया कि दोनों स्कूटी से भूड़ चौराहे पर छोड़ दिया था। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 200 सीसीटीवी खंगाले गए। ऋषभ और तनु उस क्षेत्र में स्कूटी से घूमते दिख रहे थे। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली। दोनों आरोपियों के कब्जे से दो चाकू बरामद किए हैं।

नहर से स्कूटी, मृतकों के मोबाइल बरामद किए गए हैं। आरोपियों के कब्जे से वह सिक्का भी बरामद किया गया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।