सुपर संडे के पहले मुकाबले में भिड़ेगी मेजबान कोलकाता और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, बंगलौर के ऊपर मंडरा रहा है लगातार छठी हार का खतरा

Smriti Nigam
2 Min Read

कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेले जाने वाले सुपर संडे के पहले मुकाबले में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने होंगे। बता दें, आज से लीग का ‘पे बैक वीक’ भी शुरू हो गया है। मतलब, यह मुकाबला दोनों टीमों का इस सीजन का दूसरा मुकाबला है। इससे पहले वाले मुकाबले में कोलकाता ने बेंगलुरु को उसके घर में 7 जाकर विकेट से हराया था।

new-modern

लगातार छठी हार से बचना चाहेंगे  आरसीबी

इस सीजन खराब फॉर्म से जुझ रहे, आरसीबी दूसरी जीत के तलाश में होगी। बता दें, आरसीबी ने लगातार अपने पिछले पांचों मुकाबलों गवां चुकीं है। आरसीबी ने इस टूर्नामेंट में अबतक 7 मुकाबले में सिर्फ 1 मुकाबले में जीत हासिल की है।और वह  अंकतालिका पर 2 अंकों के साथ सबसे नीचे स्थित है। इस सीजन आरसीबी के गेंदबाजों ने बेहद ही खराब गेंदबाजी की है,  आरसीबी के सभी गेंदबाजों ने इस सीजन जमकर रन लुटाए हैं। जबकि, बल्लेबाजी में कोहली,  कप्तान फाफ-डु-प्लेसिस और दिनेश कार्तिक के अलावा और कोई भी बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे हैं।

शानदार लय में हैं केकेआर के बल्लेबाज

मेज़बान कोलकाता के बल्लेबाज इस सीजन ख़तरनाक फॉर्म में हैं। सलामी  बल्लेबाज सुनील नारायण, और पी-सॉल्ट टीम को खतरनाक शुरुआत दिला रहे हैं। वहीं इनके अलावा, अंगकृष रघुवंशी, कप्तान श्रेयस, आंद्रे रसैल और रिंकू सिंह ने इस टूर्नामेंट में शानदार  प्रदर्शन किया है। वहीं गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती और सुनील नारायण ने अच्छी गेंदबाजी की है। बता दें,नाइटराइडर्स का इस सीजन जबरदस्त जा रहा है, उसने अब तक खेले 6 मैचों में से 4 में जीतकर  अंकतालिका पर तीसरे स्थान पर काबिज है।

TAGGED: ,