शॉपिंग के हो जाइए तैयार और अपने घर के लिए बना लीजिये लिस्ट, क्योंकि Amazon, Flipkart और Myntra पर आने वाली है बिग दिवाली सेल

उत्तरा न्यूज टीम
4 Min Read
Screenshot-5

दिवाली पर अपने लिए समान या घर के लिये सामान लेना हैं तो अपनी शॉपिंग लिस्ट तैयार कर लीजिये क्योंकि बड़ी-बड़ी ई कॉमर्स साइट्स पर दिवाली सेल शुरू हो गयी है और कई वेबसाइट पर अब भी सेल शुरू होने वाली है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

मार्केट जाने का टाइम नहीं और दिवाली की शॉपिंग करनी है तो ऑनलाइन सेल में पसंद का सामान खरीद सकते हैं। दिवाली तक अमेजन, फ्लिपकार्ट, Ajio, नायका, Myntra, बिगबास्केट और बाकी बड़ी वेबसाइट बेस्ट दिवाली ऑफर चल रहे हैं। 24 अक्टूबर तक चलने वाली इन सेल में 80% तक का डिस्काउंट है और साथ ही 10% अलग से कैशबैक भी मिल रहा है। जानिये Ongoing और Upcoming बिग दिवाली सेल के बारे में।

फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल शुरु हो गयी है। ये सेल 11-16 अक्टूबर तक चलेगी। सेल में SBI और Kotak बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट कैशबैक है। इस सेल Rush Hours , क्रेजी डील्स, Buy More Save More के अलावा कई बड़े ऑफर चल रहे हैं। सेल में स्मार्ट टीवी, फोन, होम अप्लायंस और गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में स्मार्ट टीवी की कीमत सिर्फ 7,499 रुपये से शुरु है।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डेज चल रहे हैं जिसमें डील प्राइस पर अपनी पसंद का सामान खरीदन सकते हैं। सेल में मोबाइल, लैपटॉप , कपड़े और बाकी सामानों पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में City Bank, Axis Bank के कार्ड से पेमेंट करने पर 10% तक का कैशबैक मिल रहा है।

फैशन की सबसे पॉपुलर वेबसाइट Myntra पर दिवाली सेल शुरु हो गयी है। 10-16 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में 50-80% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में कपड़े, शूज, पर्स मेकअप के सामान और बाकी एक्सेसरीज खरीदने पर अब तक का सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का कैशबैक है।

दूसरी फैशन वेबसाइट AJIO पर ऑल स्टार्स सेल चल रही है जिसमें कपड़ों और बाकी एक्सेसरीज खरीदने पर 50-90% तक का डिस्काउंट है और ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का कैशबैक है।

Nyka पर भी दिवाली सेल चल रही है। 17 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में बड़े और इंटरनेशनल ब्यूटी ब्रांड पर 40% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Nyka फैशन पर भी 24 अक्टूबर तक फैशन सेल चल रही है जिसमें कपड़े और फैशन आयटम खरीदने पर 75% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

जियो मार्ट पर आने वाली है सबसे बड़ी दिवाली सेल। 14-24 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलने वाला है। सेल में ग्रोसरी पर 50% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक्स पर 70% तक की छूट मिलने वाली है। इसके अलावा सेल में काफी नयी डील और ऑफर मिलने वाले है।

Big Basket पर दिवाली सेल चल रही है। जिसमें ग्रोसरी के अलावा किचन के सामानों पर 60% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

दूसरी ग्रोसरी वेबसाइट Blinkit पर भी दिवाली सेल चल रही है जिसमें डेली यूज आयटम पर 50% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Joinsub_watsapp