shishu-mandir

Amazon Sale में सिर्फ 5239 रुपए में घर ले जाएं Smart LED TV, डील देख कर सीधा मन में फूटेगा लड्डू

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read
Screenshot-5

32 इंच का Smart TV sirf 10000 रुपए में, हर कोई चाहता है कि कम से कम कीमत में स्मार्ट टीवी मिल जाए और इसके लिए हर किसी को सेल का इंतजार रहता है। फेस्टिव सीजन को खास बनाना और ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट ऑफर करने वाली Amazon Great Indian Festival Sale में LED TV मॉडल्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

Kodak 32 inch LED TV (32HDX7XPRO)

इस स्मार्ट टीवी की कीमत वैसे तो 12,999 रुपये (एमआरपी) है लेकिन Amaon Sale में इस टीवी को 31 प्रतिशत की छूट के बाद 8,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसका मतलब सेल में इस टीवी पर पूरे 4 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। प्रोडक्ट डिस्काउंट के अलावा आप कैसे इस टीवी पर एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं, आइए आपको बताते हैं।

Amazon Offers

इस टीवी के साथ कई ऑफर्स लिस्ट किए गए हैं, आईसीआईसीआई, एक्सिस, सिटी बैंक के नॉन-ईएमआई ट्रांजैक्शन पर आप 10 प्रतिशत (1250 रुपये तक) और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत (1500 रुपये) तक बचा सकते हैं।

टीवी की खासियतें: ग्राहकों को इस टीवी में 24 वॉट के स्पीकर्स मिलेंगे, फुल-एचडी रिजॉल्यूशन वाले इस टीवी में 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए आपको इस टीवी में वाई-फाई, 3 एचडीएमआई और 2 यूएसबी पोर्ट्स मिलेंगे।

क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ एक स्मार्ट रिमोट मिलेगा। ये टीवी 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है, इसके अलावा ये टीवी Amazon Prime Video, डिजनी प्लस हॉटस्टार, SonyLiv समेत अन्य ओटीटी ऐप्स को सपोर्ट करता है। इस टीवी में कंपनी ने कोर्टेक्स ए53 क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली450 जीपीयू दिया गया है।

एक्सचेंज ऑफर: प्रोडक्ट डिस्काउंट और बैंक कार्ड ऑफर्स के बाद भी अगर आप इस टीवी को सस्ते में घर लाना चाहते हैं तो बता दें कि पुराना टीवी देने पर 3760 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अगर आपको एक्सचेंज डिस्काउंट का पूरा फायदा मिल जाता है तो ऐसी स्थिति में यह टीवी आपको 5239 रुपये (8,999 रुपये (टीवी की कीमत) -(माइनस) 3760 रुपये (एक्सचेंज वैल्यू) = 5239 रुपये (पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने के बाद)।