बागेश्वर (Bageshwar) में पयर्टन गतिविधियों को बढ़ाने के लिए संयुक्त प्रयास करें- जिलाधिकारी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

बागेश्वर। जिलाधिकारी बागेश्वर विनीत कुमार की अध्यक्षता में Bageshwar विकास भवन सभागार में पर्यटन संबंधी एंगलिग क्रियाकलापों लिए परमिट दियें जाने तथा स्थल चिन्हित करने के लिए बैठक आहूत की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

new-modern

भारतीय डाक विभाग (Postal Department) में विभिन्न पदों हेतु विज्ञप्ति जारी, ऐसे करें आवेदन, पढ़ें पूरी खबर।

जिलाधिकारी Bageshwar द्वारा जिला पर्यटन अधिकारी, मत्स्य अधिकारी एवं ग्रामीण निर्माण विभाग की संयुक्त टीम गठित करते हुए उन्हें एंगलिग के लिए स्थान चिन्हित करने के निर्देश दियें। उन्होने कहा कि इस गतिविधि के लिए ऐसे स्थान का चयन किया जाय जहां पर्यटकों की अधिक आवाजाही होती हो।

इसके संचालन के लिए उन्होंने स्थानीय लोगो के साथ समूहों एवं यदि कोई व्यक्तिगत रूप से करना चाहता हैं उन्हें शामिल करने को कहा। उन्होंने इस संबंध में व्यापक प्रचार-प्रसार करने के भी निर्देश दियें।

उत्तराखंड में सहायक अध्यापक (Teacher recruitment) बेसिक भर्ती प्रक्रिया पर हाईकोर्ट की रोक

बैठक में Bageshwar जिला पर्यटन अधिकारी कीर्ति आर्या ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि एंगलिग गतिविधियों के संचालन हेतु परमिट एक वर्ष के लिए वन क्षेत्र में वन विभाग तथा अन्य क्षेत्र में मत्स्य विभाग द्वारा उपलब्ध कराया जाता हैं, जिसमें इच्छुक लाभार्थी को वार्षिक शुल्क 5 हजार की धनराशि जमा करनी होती है।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी डी0डी0पंत, प्रभागीय वनाधिकारी बी0एस0शाही, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ0 उदय शंकर, जिला मत्स्य अधिकारी मनोज मियान सहित संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहें।

सीएम त्रिवेन्द्र रावत पहुंचे चितई मंदिर (Chitai temple), की पूजा अर्चना

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw