breaking— रोड रोलर की चपेट में आया ट्रक चालक, मौत (Death)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

breaking- Truck driver hit by road roller, death

अल्मोड़ा, 04 दिसंबर 2020
(breaking) बागेश्वर जिले के काफलीगैर में रोड रोलर के चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत
हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

new-modern

Almora Breaking— विश्वनाथ के पास सुयाल नदी में सैकड़ों की संख्या में मृत मिली मछलियां


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंडलसेरा, बागेश्वर निवासी बहादुर राम पुत्र स्व. फकीर राम उम्र करीब 35 वर्ष बीते गुरुवार की शाम काफलीगैर से ओखली सिरोद लिंक मार्ग में निर्माण सामग्री पहुंचाने के बाद वापस लौट रहा था। इस दौरान लिंक मार्ग के गड्डे में उसका ट्रक फंस गया।


काफी कोशिश के बाद भी जब ट्रक गड्डे से नहीं निकल सका तो पास में खड़े रोड रोलर में रस्सी बांधकर ट्रक को निकालने की कोशिश की गई लेकिन रस्सी टूट गई। जिसके बाद ट्रक चालक बहादुर राम, रोलर का चालक व एक स्थानीय व्यक्ति रोलर में तार बांध रहे थे, तीव्र ढलान होने के चलते अचानक रोलर लुढ़क गया और ट्रक चालक बहादुर राम का बाया पैर रोलर की चपेट में आ गया। आनन—फानन में घायल को सीएचसी ताकुला लाया गया।

ल्द्वानी(Haldwani)- अग्नि पीड़ितों के लिए सेंटा क्लाँज बना यह रोटी बैंक


ट्रक चालक की हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बीती रात करीब साढ़े 10 बजे घायल को यहां जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत
घोषित कर दिया।


मृतक के दो बच्चे है। इस दर्दनाक हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उप निरीक्षक मनोहर सिंह ने बताया कि पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/