Almora- हाथरस कांड के विरोध में बाल्मीकि जयंती पर शोभायात्रा नहीं निकालने का ऐलान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 27 अक्टूबर 2020- Almora नगर वाल्मीकि महापंचायत की एक बैठक उत्तराखंड बाल्मीकि कल्याणकारी कार्यालय में हुई| इस बैठक में हाथरस कांड के विरोध में बाल्मीकि जयंती पर शोभा यात्रा व जुलूस नहीं निकालने का ऐलान किया गया।

new-modern


बैठक की अध्यक्षता सरपंच नगर बाल्मीकि पंचायत ए.के सिकंदर पंवार ने की और संचालन वाल्मीकि महासभा के जिला सचिव विनय सैलानी ने किया बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि इस वर्ष हाथरस में बाल्मीकि समाज की युवती के साथ ही अमानवीय घटना व अत्याचार के विरोध में बाल्मीकि शोभायात्रा वह जुलूस नहीं निकाला जाएगा।

Almora- डा. शमशेर स्मृति (Dr. Shamsher smriti) जयंती समारोह आज


तय किया गया कि सभी बाल्मीकि समाज के लोग पांचों मोहल्ले में जो बाल्मीकि मंदिर है उनमें भजन कीर्तन एवं प्रसाद वितरण किया जाएगा और हाथरस की पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए हवन किया जाएगा।


बैठक में बाल्मीकि नगर पंचायत के प्रधान सचिव राजपाल पंवार, कोषाध्यक्ष सतीश वाल्मीकि, शहर दीवान दीपक चंदेल, हर प्रसाद, रामदास, सुरेश परदेसी, मनोज पंवार, रमेश परछा, कैलाश प्रसाद एवं महासभा के जिला अध्यक्ष यशवंत सिंबल, आकाश, अमित ज्वाला, संजीत, एवं मीडिया प्रभारी बादल के अलावा गणेशीगैर, पलटन बाजार, एनटीडी, पाताल देवी एवं राजपुर से सभी युवा साथी शामिल थे।

Almora- 12 उद्यमियों के आवेदनों को डीएम की स्वीकृति

ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें लिंक यहां दिया जा रहा है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw