shishu-mandir

विधायक धामी (Harish Singh Dhami) पर मुकदमे को लेकर कांग्रेसी भड़के

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

congress Workers become angry due to case on mla Harish Singh Dhami

मुकदमा वापस लेने और ग्रिफ अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग, प्रदर्शन

पिथौरागढ़। धारचूला विधायक हरीश धामी (Harish Singh Dhami) के खिलाफ दर्ज किये गए मुकदमे को वापस लेने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी से ग्रिफ अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

new-modern
gyan-vigyan
congress Workers become angry due to case on mla Harish Singh Dhami

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है बीते दिनों धारचूला विधायक (Harish Singh Dhami) के पास विधानसभा क्षेत्र के कुछ लोगों ने आकर फगुवाबगड़ में बंद सड़क और उसकी खस्ताहालत की शिकायत लेकर आए। इस पर विधायक धामी ने ग्रिफ अधिकारियों से सड़क खोलने की बात कही, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

saraswati-bal-vidya-niketan

इस पर विधायक ने खुद के संसाधनों से सड़क खुलवाई तो उसका ग्रिफ कर्मियों ने विरोध किया और कानूनी कार्यवाही की धमकी दी। कांग्रेसियों ने दर्ज मुकदमा वापस लेने और ग्रिफ अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की है।

विधायक व जेई दोनों ने कराया मुकदमा दर्ज

पिथौरागढ़। विधायक धामी व संबंधित सड़क के जेई ने एक दूसरे के खिलाफ मुनस्यारी थाने में मुकदमा दर्ज किया है। एसओ आसिफ खान के अनुसार बीती 4 जुलाई की रात जेई हिमांशु चंद्र ने विधायक व समर्थकों पर अभद्रता, मारपीट व जान से मारने की धमकी 504, 506 का मुकदमा कराया है।

विधायक की ओर से जेई पर अभद्रता, धक्का मुक्की 504 व 332 आदि का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ खान का कहना है कि जांच की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw