अल्मोड़ा में शाम सात बजे तक दुकान(shop) खोलेंगे कचहरी बाजार के व्यापारी,बैठक कर लिया निर्णय

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा: 08 जून 2020— अल्मोड़ा नगर की कचहरी बाजार में दुकानदारों ने शासन के दिशा निर्देशों के तहत शाम सात बजे तक दुकान(shop) खोलने का ऐलान किया है.

कचहरी बाजार अल्मोड़ा में दुकानदारों की एक बैठक हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया कि केंद्र व राज्य सरकारों की दिशा निर्देशों का अनुपालन करते हुए कचरी बाजार को शाम 7 बजे तक खोला जाएगा.

व्यापारियों ने कहा कि शाम 4 बजे बाजार बंद होने के कारण ऑफिसों में नौकरी करने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि ऑफिस 5 बजे तक हैं.और बाजार शाम 4 बजे बंद हो रहा है जिस कारण कई लोग रोजमर्रा के जरूरी सामान लेने से वंचित हो जा रहे हैं.

व्यापारियों ने साफ किया कि नगर व जिला व्यापार मंडल का आपसी सामंजस्य ना होने के कारण भी व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तथा सरकार या जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों को लेकर व्यापार संघ द्वारा सही दिशा निर्देश नहीं होने के कारण असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

सभी ने यह तय किया कि कल यानि 9 जून से कचहरी बाजार सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक खोली जाएगी.बैठक में प्रकाश रावत, युसुफ तिवारी, गुड्डू कार्की,प्रमोद रावत आदि व्यापारी मौजूद थे.