Good News— अल्मोड़ा में 4 और कोरोना मरीज(Corona patients) हुए स्वस्थ, सभी 7 दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

4 more corona patients become healthy in Almora

अल्मोड़ा, 04 मई 2020
कोरोना के कोहराम के बीच अल्मोड़ा के लोगों के लिए राहत की खबर है. लगातार तीसरे दिन अल्मोड़ा से 4 और मरीजों (Corona patients) को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. जनपद में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 18 हो गई है.

new-modern

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कंट्रोल रूम से प्राप्त सूचना के आधार पर जनपद के बेस चिकित्सालय स्थित कोरोना अस्पताल से गुरुवार यानि आज 4 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया हैं.

बताते चले कि इससे पहले 2 व 3 जून को 4—4 मरीजों (Corona patients) के स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. इन सभी मरीजों ने 10 दिन का उपचार का समय पूर्ण कर लिया और सभी स्वस्थ हैं.

केंद्र की गाइडलाइन के अनुसार सभी को 7 दिन के लिए होम आइसोलेशन में रहना अनिवार्य होगा. जनपद में अब स्वस्थ लोगों की संख्या 18 हो गयी है. वर्तमान में जनपद में अब कोरोना के 45 एक्टिव केस रह गए है.

आज 24 सैंपल जांच को भेजे

अल्मोड़ा से गुरुवार यानि आज कोरोना के 24 और सैंपल जांच के लिए भेजे गए है. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक जिले से अब तक कोरोना के 872 सैंपल जांच के लिए भेजे गए है. जिसमें 74 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है. ज्ञात हो कि अल्मोड़ा में अब तक कोरोना के 63 पॉजिटिव केस सामने आ चुके है. जिसमें 45 मरीजों का इलाज चल रहा है. जबकि 18 लोग स्वस्थ हो चुके है.