बिना मेडिकल(medical) कराए सीधे घर जाने पर पुलिस ने तीन लोगों के विरूद्ध की कार्रवाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

बागेश्वर—11 मई 2020— लॉक डाउन के नियमों की अनदेखी करते हुए लोग बिना मेडिकल (medical)कराए अपने गांव घरों को जा रहे हैं ऐसे तीन लोगों पर बागेश्वर पुलिस ने कार्रवाई की है।

एक ओर कोरोना वायरस से बचाव व रोकथाम हेतु जनपद पुलिस दिन-रात ड्यूटी में तैनात है, वहीं कुछ लोगों द्वारा लाॅकडाउन के दौरान उचित सावधानियां नहीं बरती जा रही हैं।

बागेश्वर में तीन लोग बिना मेडिकल कराए सीधे अपने गांव घर पहुंच गए सूचना मिलने पर पुलिस ने इनके खिलाफ कार्रवाई की है।

तीनों का मेडिकल(medical) भी कराया गया है। पुलिस के अनुसार बागेश्वर के विनय कुमार प्रयाग दत्त, व उनकी पत्नी इन्द्रा देवी के हल्द्वानी से घर आते समय बैरियर पर झिरौली पुलिस द्वारा मेडिकल के उपरान्त ही घर जाने के सम्बन्ध में जानकारी दिये जाने पर उक्त द्वारा भी अपना मेडिकल ना कराकर सीधे घर चले गये।

जिस पर व0उ0नि0 खष्टी बिष्ट प्रभारी कोतवाली बागेश्वर द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए विनय कुमार, प्रयाग दत्त का सपरिवार चिकित्सालय में मेडिकल कराया गया एवं चिकित्सालय से उनको होम क्वारन्टाईन का नोटिस दिया गया। कोरोना वायरस के दृष्टिगत लाॅकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने पर कोतवाली पुलिस द्वारा दिनांकः 10-05-2020 को उक्त विनय कुमार एवं प्रयाग दत्त व उनकी पत्नी इन्द्रा देवी का पुलिस अधिनियम की धारा 81 के अन्तर्गत कार्यवाही की गयी।

TAGGED: