Breaking— अल्मोड़ा से 10 और कोरोना सैंपल (Corona sample) जांच को भेजें, कल भेजे गए सैंपलों की रिपोर्ट आई पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा, 30 अप्रैल 2020
अल्मोड़ा से 10 और कोरोना सैंपल (Corona sample) जांच के लिए भेजे गए है. इसमें 9 बाहरी जनपदों से लौटने वाले युवकों के सैंपल है जबकि एक सैंपल ताड़ीखेत विकासखंड निवासी एक अधेड़ का है.

दरअसल, बीते दिनों 19 युवक ऋषिकेश से अल्मोड़ा लौटे थे. प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने एहतियातन सभी को रानीखेत टीआरसी में क्वारंटीन किया है. स्वास्थ्य विभाग ने 10 सैंपल बीते बुधवार को जांच के लिए भेजे थे. जबकि बाकी 9 लोगों के कोरोना सैंपल जांच के गुरुवार यानि आज हल्द्वानी भेजे गए है.


इस​के ​अलावा बीते बुधवार को ताड़ीखेत विकासखंड निवासी एक संदिग्ध 43 वर्षीय अधेड़ को राजकीय चिकित्सालय रानीखेत में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. जिसके कोरोना सैंपल आज जांच के लिए हल्द्वानी भेजे गए है.


अल्मोड़ा से आज कुल 10 सैंपल जांच के लिए भेजे गए है जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है. राहत की खबर यह है कि कल भेजे गए सभी 10 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है. जिससे जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है.

बताते चले कि अल्मोड़ा से अब तक कुल 107 कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए है. जिसमें 97 की रिपोर्ट नेगेटिव है पूरी दुनिया में मचे कोरोना के कोहराम के बीच अल्मोड़ा के लोगों के लिए यह एक राहत भरी खबर है.