खेती अस्पताल में डाक्टरों की तैनाती नहीं हुई तो होगा आंदोलन

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अल्मोड़ा- धौलादेवी ब्लाँक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खेती में लंबे समय से चिकित्सक, फार्मासिस्ट और एएनएम की तैनाती नहीं की गई है। अब नाराज ग्रामीणों ने आंदोलन की चेतावनी दे डाली है.

new-modern


क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने विभाग की अनदेखी पर कड़ा ऐतराज जताया है. कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे, खेती की प्रधान ममता पांडे, बीडीसी सदस्य शेखर पांडे ने कहा कि लंबे समय से खेती अस्पताल में चिकित्सक, फार्मासिस्ट और एएनएम को तैनात नहीं किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि अस्पताल बंद होने से छोटी सी बीमारी में भी उपचार के लिए लोगों को जिला मुख्यालय की दौड़ लगानी पड़ रही है . हालत यह है कि अस्पताल जानवरों का अड्डा बन चुका है.

जबकि खेती अस्पताल क्षेत्र का एक मात्र चिकित्सालय है. यहां सरयूघाटी क्षेत्र सहित 14-15 ग्राम पंचायतों के लोग उपचार को पहुंचते हैं. उन्होंने कहा कि जल्द अस्पताल में चिकित्सक एवं अन्य सपोर्टिंग स्टाफ की तैनाती नहीं करने पर ग्रामीणों को साथ लेकर आंदोलन किया जाएगा.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1