अल्मोड़ा में सीसीटीवी कैमरे खराब : व्यापार मंडल महासचिव मनोज पवार ने उठाई जल्द ठीक कराये जाने की मांग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा। नगर में निगरानी के​ लिये लगाये गये सीसीटीवी में से अधिकांश खराब चल रहे है। ज्ञातव्य है कि पिछली कांग्रेस सरकार के समय तत्कालीन विधायक मनोज तिवारी ने अपनी विधायक निधि से नगर में सीसीटीवी कैमरे के लिये धनराशि की व्यवस्था की थी। और नगर के विभिन्न स्थानों पर 41 कैमरे लगाये गये थे।। लेकिन हालत यह है कि इसमें से अधिकांश सीसीटीवी कैमरे खराब चल रहे है। नगरवासी इन कैमरों को ठीक कराये जाने की मांग करते आ रहे है लेकिन इन्हे ठीक नही कराया गया है।

https://uttranews.com/2019/12/15/salute-to-the-spirit-booboo-passes-high-school-examination-at-the-age-of-79-now-the-target-of-inter/

manoj pawar

नगर व्यापार मंडल महासचिव मनोज सिंह पवार ने कहा कि शहर में लगे सिर्फ 10 सी.सी.टीवी कैमरे ही ठीक तरह से काम कर रहे हैं।श्री पवार ने जिला प्रशासन और पालिका प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि लगता है तभी इस और संज्ञान लिया जायेगा जब कोई अप्रिय घटना इस शहर में घट जाएगी। उन्होने आरोप लगाया कि कई बार कहने के पश्चात भी आज तक इन कैमरों को ठीक नहीं किया जा रहा है! उन्होने जल्द ही शहर में लगे अन्य कैमरों को सही नहीं किया जाने पर शहरवासियों व सामाजिक संगठनों को लेकर वृहद आंदोलन की चेतावनी भी दी है। आज ही इस मुद्दे पर कांग्रेस दिन में 12 बजे से स्थानीय चौघानपाटा में धरना आयोजित कर रही है।