पुरानी पेंशन बहाली की मांग— दिल्ली में चल रहा सत्याग्रह,जिलों में हो रहा धरना प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
dharna 1

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। कर्मचारियों को पुरानी पेंशन(Old pension) दिए जाने की मांग को लेकर एक ओर उत्तराखंड के कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के बैनर तले दिल्ली में तीनदिवसीय सत्याग्रह कर रहे हैं, वहीं अल्मोड़ा में आंदोलन के समर्थन में मंच के सदस्य धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

new-modern

पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के समर्थन में रविवार को धौलादेवी ब्लॉक के कर्मचारियों ने जनरल बीसी जोशी स्मारक दन्या में धरना प्रदर्शन कर दिल्ली में चल रहे सत्याग्रह को नैतिक समर्थन दिया।

dharna 2

इस दौरान कर्मचारियों ने एनपीएस(nps) नहीं ओपीएस(ops) चाहिए,एनपीएस गो बैक(NPS GO BACK), खुद तो पेंशन लेते हो हमको क्यों नहीं देते हो जैसे नारे लगाकर धरना प्रदर्शन किया। और सरकार की नीति की जमकर आलोचना की।

कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष योगेन्द्र रावत ने एनपीएस को कर्मचारियों के भविश्य के लिए खिलवाड़ बताया और पुरानी पेंशन योजना का समर्थन किया। सभी ने एक स्वर में एनपीएस के स्थान पर ओपीएस को लागू किए जाने की मांग की।

धरने को जागेश्वर मंदिर समिति के उपाध्यक्ष गोविंद गोपाल ने भी अपना समर्थन ​दिया। संगठन मंत्री ललित जोशी,उपाध्यक्ष राधा लस्पाल,दिनेश भट्ट, हरीश इमलाल,प्रकाश डार्बी, महिपाल आर्या,त्रिभुवन चौधरी,दीप चन्द्र पांडे,महेश भट्ट,दिनेश जौहरी, सुनील चन्द्र,जयप्रकाश, जयवीर सिंह,शंकर भाकुनी, महेश राणा,त्रिलोक सिंह राणा आदि उपस्थित थे।

must read it

https://uttranews.com/2019/11/10/watch-the-video-when-the-incarnation-of-the-deity-happened-in-the-cabinet-minister-harak-singh-rawat/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/10/big-news-till-12-noon/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/10/this-helpless-father-of-an-athlete-is-seeking-death-from-the-president/

must see it

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….