अल्मोड़ा में तेल में खेल के आरोप में हंगामा!, डीजल में पानी की मिलावट व घटतोली के आरोप में पेट्रोल पंप में हुआ हंगामा, डीएसओ सहित कई अधिकारियों ने लोगों को किया बामुश्किल शांत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

यहां देखें वीडियो

new-modern

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा के माल रोड स्थि​त एक पंप में आज लोगों ने तेल में मिलावट और घटतोली का खेल करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा कर दिया। करीब दो घंटे तक पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़ लगी रही। डीएसओ सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर शिकायत की जांच कराने का आश्वासन देकर लोगों का बामुश्किल शांत किया, इस बीच वहा से गुजर रहे डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान को भी लोगों ने रोक लिया गाड़ी से उतर कर कुछ देर डिप्टी स्पीकर वहां रहे और मौके की नजाकत को देख वहां से चले गए।।


जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा नगर के वाहन स्वामी मंगल सिंह दोपहरबाद पेट्रोल पंप पहुंचे और उन्होंने डीजल में मिलावट की शिकायत पंप संचालकों से की। इस बीच मामला गर्म हो गया। मंगल सिंह का आरोप है कि पंप संचालक ने ​जो करना है कर लो अपनी हर जगह पकड़ है जैसे शब्द कह कर उनसे बदतमीजी की। कुछ ही देर में बात पूरे शहर में फैल गई और लोगों का हुजूम पंप तक पहुंच गया। इस बीच कुछ युवाओं ने पंप से एक बोतल में तेल भरवाया और इसमें पानी होने का आरोप लगाया साथ ही प्लास्टिक की कई बोतलों में खुले आम पेट्रोल देने का भी आरोप पंप संचालक पर मढ़ दिया। बात बिगड़ती देख मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और लोगों को शांत किया। मौके पर वाहन स्वामी मंगल सिंह ने कहा कि उनकी गाड़ी का इंजन सीज हो गया है और पंप संचालक मिलावट कर रहा है। जबकि डीएसओ जगदीश वर्मा ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। करीब ढ़ाई घंटे बाद पंप में दोबारा तेल भरने का काम शुरू हो पाया।