shishu-mandir

ब्रेक्रिंग: रात को गहरी नींद में सोये जेसीबी आपरेटर पर गुलदार ने किया हमला: बाल—बाल बची जान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। जैंती तहसील के ग्राम पंचायत चौकुना के बरम गांव में बीती रात गुलदार ने एक युवक पर हमला कर दिया। गुलदार ने खिड़की के रास्ते अपने पंजों से युवक पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। घायल युवक को रातों रात सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में भर्ती कराया गया।जहां उसका इलाज चल रहा है।
जानकारी मुताबिक जेसीबी आपरेटर नरेश सिंह पुत्र स्व बद्री सिंह जैंती सालम के बरम गांव निवासी किशन सिंह के मकान में सोया हुआ था। रात करीब एक बजे गुलदार ने खिड़की के रास्ते ​नरेश पर हमला कर दिया। गुलदार ने अपने पंजों से नरेश के गले, गर्दन व हाथ में कई गहरे घाव बना​ दिये। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। नरेश ने चीख पुकार की तो गुलदार वहां से भाग गया। जिस कमरे में गुलदार ने अटैक किया वहां एक और व्यक्ति सोया हुआ था।आनन—फानन में घायल युवक को निजी वाहन से सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बता दे कि मोरनौला से चौकुना की करीब 21 किमी मोटर मार्ग में इन दिनों कार्य प्रगति पर है। जिसमें नरेश जेसीबी मशीन के आपरेटर का कार्य करता है। मूल रूप से वह नैनीताल जिले के कोटला वल्का का रहने वाला बताया जा रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

40 से अधिक मवेशियों को निवाला बना चुका है गुलदार

saraswati-bal-vidya-niketan

चौकुना ग्राम पंचायत के एक दर्जन से अधिक गांवों में पिछले एक माह से गुलदार ने आतंक मचा रखा है। ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार अभी तक 40 से अधिक मवेशियों को अपना निवाला बना चुका है। मवेशियों के बाद गुलदार अब रिहायसी इलाकों में घुसकर लोगों पर अटैक करने लगा है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए कई बार गुहार लगाने के बाद भी कार्यवाही नहीं होने पर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है।