shishu-mandir

राजीव पर पीएम की रिपोर्ट अपमानजनक- कांग्रेस का आरोप, किया प्रदर्शन फूंका पुतला

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
चौघानपाटा में प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता

अल्मोड़ा। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई टिप्पणी से कांग्रेस नाराज हो गई है, सोमवार को जिला व नगर कांग्रेस कमेटी ने चौघानपाटा में टिप्पणी के विरोध में पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।
चौघानपाटा में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाॅधी पर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा की गई टिप्पणी को अपमानजनक बताते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।
वक्ताओं ने कहा कि स्वर्गीय राजीव गाॅधी पर पीएम मोदी ने अर्नगल टिप्पणी कर अपने पद की गरिमा को तार-तार करने का काम किया है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे ने कहा कि मोदी अपनी हार को महसूस करते हुए इस प्रकार की निम्न स्तर की राजनीति का परिचय दे रहे हैं |
पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी प्रधानमंत्री द्वारा किसी शहीद के विरुद्ध एेसी बयानबाजी की हो। विरोध प्रदर्शन के दौरान जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे, नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतला, महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी, हेम तिवारी, परितोष जोशी, प्रमोद कुमार, दीपांशु पांडे, हर्ष कनवाल, हेम तिवारी,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, कमल कोरंगा, संजय दुर्गापाल, सुरेंद्र मेहरा, सरफराज हुसैन, अंबीराम, कवींद्र पंत, फाकिर खान सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे ।

new-modern
gyan-vigyan