Video-क्या आपने देखा है ऐसा रन आउट,आपकी भी छूट जाएंगी हंसी

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है जिसको देख फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहें हैं। यह वीडियो बीबीएल के पिछले सीजन का है। बीबीएल के पिछले सीजन के मैच का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। इस मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पर्थ स्कॉर्चर्स को 50 रन से हराया था। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसे देखकर आप भी अपनी हंसी नही रोक पाएंगे।


क्या है ऐसा इस वीडियो में
इस वीडियो में खिलाड़ी अजब—गजब तरीके से रनआउट होता दिख रहा है। इसे देखकर सभी हो हंसी आ रही है। हुआ यह कि गेंदबाज ने गेंद फेंकी और बल्लेबाज ने शॉट मारकर रन लेने दौड़ लगा दी वही बालिंग साइड पर खड़े नॉन स्ट्राइक बल्लेबाज ने भी दौड़ लगा लेकिन जब उसने बॉल फील्डर के हाथ में देखी तो वह वापस अपनी क्रीज की ओर दौड़ने लगा और स्ट्राइक ले रहा बल्लेबाज भी नॉन स्ट्राइक एंड की और दोड़ा लेकिन जब उसने नान स्ट्राइक बल्लेबाज को देखा तो उसने अपने एंड की और वापस दौड़ लगाई।


वही फील्डर ने नॉस्ट्राइकर बल्लेबाज को आउट करने के लिए बॉल को नॉन स्ट्राइकर एन्ड के विकेट पर फेंका लेकिन उसका निशाना चूक गया औैर पीछे खड़े दूसरे फील्डर ने बॉल को पकड़ा। उसने भी नॉन स्ट्राइकर एंड के विकेट पर निशाना साधकर बॉल फैंकी लेकिन बाल यहां भी स्टंप पर नही लगी और दूसरे ​फील्डर के चली गई।फिर वही कहानी दोहराई गई।दूसरे फील्डर ने भी नॉनस्ट्राइकर एंड के स्टंप पर थ्रो किया तो बाल विकेट पर नही लगी औैर फिर फील्डर के पास चली गई। इसके बाद उस फील्डर ने बॉल को विकेटकीपर के पास फेंका और कीपर ने विकेट के स्टंप उड़ाकर बल्लेबाज को रन आउट कर दिया। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर सभी को हंसी आ रही है।
2023-24 सीजन का प्लेऑफ चरण शुक्रवार से शुरू हो चुका है। नॉक आउट गेम ले लिए गत चैंपियन पर्थ स्कोचार्स 20 जनवरी के पर्थ स्टेडियम में एडिलेड स्ट्राइकर में साथ खेला। जिसमें एडिलेड ने पर्थ को 50 रन से हरा दिया