कैंची धाम दर्शन के लिए जा रहे पर्यटकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत,दो घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नैनीताल। नैनीताल के भवाली स्थित भूमियाधार क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक पर्यटक की मौत हो गई वही अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए हल्द्वानी भिजवाया।

new-modern


प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर निवासी पर्यटक नैनीताल घूमने पहुंचे थे। जो की अपनी कार संख्या यूपी27 बीएफ 6145 से कैची धाम मंदिर बाबा नीम करौली बाबा के दर्शन के लिए जा रहे थे। इस बीच अनियंत्रित होकर उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी जिससे कार में सवार तीन पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास से गुजर रहे अन्य लोगों ने इसकी सूचना 112 नंबर के माध्यम से पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल ही तीनो घायलों को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला और निजी वाहन के माध्यम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। लेकिन एक पर्यटक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया वहीं अन्य पर्यटकों को प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।


कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि मृतक की पहचान 58 वर्षीय अजय श्रीवास्तव पुत्र आनंद प्रकाश श्रीवास्तव के रूप में हुई है। जिसमे शिव सक्सेना पुत्र स्व.रामचन्द्र सक्सेना व ओमप्रकाश पुत्र रामनरेश की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं मृतक के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही परिजनों को सूचना दे दी गई है।