इन्वेस्टमेंट के नाम पर आया अनजान फोन, 12 लाख से अधिक हड़पे

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

पिथौरागढ़। इन्वेस्टमेंट कर अधिक फायदा दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोपित को पुलिस ने साइबर सेल की मदद से छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया है।
विगत 24 सितंबर को जगदीश पुनेड़ा निवासी पिथौरागढ़ ने कोतवाली पिथौरागढ़ में मामले की तहरीर दी थी, जिसमें कहा गया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें कॉल करके इन्वेस्टमेंट कराने व अधिक फायदा दिलाने का झांसा दिया और 12 लाख 80 हजार रुपये हड़प लिए। यही नहीं और पैंसों के लिए पुन: धमकाया भी जा रहा है।

new-modern


तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया और मामले के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मोहन चन्द्र पाण्डे के नेतृत्व में एसआई प्रवीण सिंह व टीम ने साइबर सेल की मदद से जांच आगे बढ़ाई। आरोपित की लोकेशन पता कर शैलेन्द्र बघेल उम्र 20 वर्ष पुत्र रेशम लाल बघेल, निवासी ग्राम कुरंवा, वार्ड 9, थाना चंदनी, तहसील नवागढ़, जिला बेमेतरा, छत्तीसगढ़ को ग्राम कुरंवा से गिरफ्तार किया गया। घटना में इस्तेमाल मोबाइल फोन भी कब्जे में लिया गया। आरोपित को न्यायालय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, जिला बेमेतरा, छत्तीसगढ़ से ट्रांजिट रिमांड में लेकर पिथौरागढ़ लाया गया। उसे न्यायालय में पेश कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।