प्रदेश सरकार का पुतला फूंका, अंकिता हत्याकांड और भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग

उत्तरा न्यूज टीम
1 Min Read

पिथौरागढ़। बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड और यूकेएसएसएससी भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच कराने को लेकर शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा सरकार पुतला दहन किया। इससे पूर्व तिलढुकरी स्थित कांग्रेस कार्यालय में एक बैठक हुई जिसमें पार्टी जिलाध्यक्ष त्रिलोक सिंह महर के नेतृत्व में अंकिता हत्याकांड और घोटालों के संदर्भ में विचार विमर्श किया।

new-modern


बैठक में सेवा दल नेता दिनेश बिष्ट और वरिष्ठ कांग्रेसी हिमांशु ओझा ने कहा कि प्रदेश सरकार अपराधियों को बचाने के लिए जानबूझ कर मामले मे देरी और साक्ष्य मिटा रही है।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जल्द प्रदेश सरकार को इन प्रकरणों को सीबीआई के हवाले करना चाहिए जिससे मृतका अंकिता और उसके परिवार को न्याय मिले और भर्ती घोटालों के पर्दे के पीछे के अपराधी गिरफ्त में आएं।

बैठक में और प्रदर्शन में जिला महामंत्री कुन्डल सिंह महर, जितेन्द्र सिह, दीपक कुंवर, बहादुर सामन्त, त्रिलोक सिंह बिष्ट, रोहन सौन, अभिषेक बोहरा, कार्तिक खर्कवाल, रजत विश्वकर्मा, दीपक बेलाल, खीमराज जोशी, कमल सूद, शंकरलाल, करन सिंह, मनोज कुमार गिरीश, शाहबाज खान, जावेद खान संजय कुमार आदि उपस्थित थे।