Flipkart का एक और धमाकेदार ऑफर, 650 रुपए में मिल रहा 15 हजार रुपए वाला ये स्मार्टफोन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

Flipkart Big Billion Days Sale चल रही है और यह सेल बार बेहद खास है, क्योंकि फ्लिपकार्ट के द्वारा अलग-अलग स्मार्टफोंस पर एक से एक डील दी जा रही है और वह डील भी ऐसी डील हैं जो हर बार नहीं आती है। Apple से लेकर Samsung तक के फोन में बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, इसके साथ ही अब फ्लिपकार्ट एक ऐसा ऑफर भी लेकर आया है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

new-modern

दरअसल Flipkart पर रेडमी के Redmi 10 स्मार्टफोन पर एक बेहतरीन ऑफर चल रहा है। वैसे तो इस फोन की कीमत ₹14999 है, लेकिन फ्लिपकार्ट इसे ₹8999 में बेच रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको exchange offer के साथ साथ Bank offer भी देखने को मिलते हैं, जिससे इस फोन की कीमत बेहद काम आ जाएगी।

दरअसल Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान फ्लिपकार्ट अपने स्मार्टफोन पर ₹8350 का exchange offer दे रहा है और अगर आपके पुराने फोन से आपको एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है, तो इस फोन की कीमत करीब₹650 आ जाएगी जो कि सबसे best offer होगा।

अगर आपको एक्सचेंज ऑफर से ₹8350 का डिस्काउंट नहीं भी मिलता है, तो भी फोन पर आपको 10% discount Axis Bank Crrdit or Debit card से या ICICI Bank Credit या Debit Card से फोन ऑर्डर करने पर मिल रहा है, जिससे आपको करीब ₹900 का डिस्काउंट मिल जाएगा और फोन की कीमत 8000 के करीब आ जाए इसके साथ ही इस पर आपको फोन की आधी कीमत का एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाता है, तो भी फोन ₹4000 तक में मिल जाएगा जो कि एक अच्छी डील होगी।

आपको बता दें कि Redmi 10 के इस मॉडल में आपको 4GB Ram, 64GB Storage, के साथ-साथ Sanpdragon 660 प्रोसेसर मिलता है, जो 6NM आर्किटेक्चर पर बना है। इसके साथ ही आपको UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है, एक बड़ी IPS Display के साथ 6000mAH की बैटरी और 18 वाट की fast charging मिलती है।