जानिए किसके साथ इस साल सात फेरे लेने जा रही है National crush rashmika mandanna

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

तेलगू superstar विजय देवरकोंडा अपनी professional life के साथ-साथ personal life को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। विजय देवरकोंडा actress रश्मिका मंदाना रश्मिका मंदाना जिन्हें ‘नैशनल क्रश’ कहा जाता है संग अपने रिश्ते को लेकर खबरों में हैं। हाल में इन दोनों को Mumbai में date पर जाते हुए देखा गया है जिसके बाद उनकी relationship के बाद शादी की भी चर्चा सामने आने लगी है।

new-modern


ऐसी चर्चा कर रहे हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। भले ही फैंस दोनों actress की शादी तक पहुंच गए हों लेकिन अभी तक न तो रश्मिका और न ही विजय, दोनों ने अपने relationship को confirm नहीं किया है। रश्मिका और विजय ने 2 superhit फिल्मों ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में साथ काम किया है। इन दोनों film में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इन फिल्मों के बाद से ही दोनों का रिश्ता चर्चा में हैं।

काम की बात करें तो विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ की shooting में बिजी है जिसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। फिल्म की shooting Mumbai में चल रही है। वहीं रश्मिका मंदाना भी अभी अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रही हैं जिसका direction विकास बहल कर रहे हैं।