धूमधाम से मना बियरशिबा विद्यालय के संस्थापक एन०एन०डी० भट्ट का जन्मदिवस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हल्द्वानी/अल्मोड़ा,18 फरवरी 2022

new-modern

वियरशिबा विद्यालय के संस्थापक स्व० एन०एन०डी० भट्ट के जन्मदिवस के मौके पर विद्यालय के स्थापना दिवस के मौके पर विगत दिवस गुरूवार यानि 17 फरवरी को स्कूल की सभी शाखाओं हल्द्वानी,अल्मोड़ा,रानीखेत,चौखुटिया में विद्यालय का स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए।


अल्मोड़ा में भी बियरशिबा विद्यालय का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। गुरूवार को विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय परिवार ने उनकी समाधि स्थल पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। स्कूल के विद्यार्थियों ने इस मौके पर ऑनलाइन माध्यम से कविता पाठ, नृत्य आदि कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। वही विद्यालय में चित्रकला एवं वाद विवाद प्रतियोगिता आयोजित की गयी।


इस अवसर पर प्रधानाचार्या श्रीमती प्रीति पाण्डे ने बियरशिवा स्कूल के संस्थापक स्वर्गीय एन०एन०डी० भट्ट जी की जीवन यात्रा के बारे में बताया और उनके जीवन से सीख लेने की अपील की।


इस मौके पर आयोजित की गयी चित्रकला प्रतियोगिता में रक्षित पाण्डे ने पहला, विपुल तिवारी ने दूसरा और कनिका मेहरा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वही नृत्य प्रतियोगिता में आयुषी जोशी, रिया मेहता, रिया विष्ट, दृष्टि पाण्डे, तुबा, मीनाक्षी सनवाल, स्नेहा पवार, पूर्वा शैली, तथा साक्षी अधिकारी ने प्रतिभाग किया। चित्रकला प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में वैभवी तिवारी,लतिका पाण्डे, शौर्य बुरफाल ने पहला, लक्ष्य पाण्डे, मानवी जोशी, गौरिका नयाल, कनक जंगपागी ने दूसरा स्थान तथा वैभवी शैली, गौरव बोरा, वर्णिका बिष्ट, भूमिका कान्डपाल, शिवानी बिष्ट ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।


हल्द्वानी में भी स्थापना दिवस के अवसर पर बियरशिबा विद्यालय हल्द्वानी में कोविड गाइडलाइन के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक तिलक राज तलवार एवं श्रीमती निरूपमा तलवार तथा अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद रहे। वियरशिबा विद्यालय की चारों शाखाओं बियरशिव हल्द्वानी, बियरशिवा स्कूल अल्मोड़ा, बियरशिवा स्कूल रानीखेत, बियरशिवा स्कूल चौखुटिया में धूमधाम से स्थापना दिवस मनाया गया और विद्यालय के संस्थापक डॉ एनएनडी भट्ट के जीवन से प्रेरणा लेने का आह्वान किया गया।