जल निगम के अधिकारियों के सामने मटेला के ग्रामीणों ने रखी अपनी समस्याएं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 25 अक्टूबर 2021 – मटेला गांव में पहुंचे जल निगम के अधिकारियों के सामने ग्रामीणों ने खुल कर अपनी समस्याएं रखी। सभी ने एक स्वर में गावं में पेयजल की व्यवस्था को मजबूत बनाने की मांग की साथ ही पूर्व में उठाई सभी मांगों और समस्याओं के निस्तारण होने पर ही अपने खेतों से मुख्य लाइन बिछाने की अनुमति देने की बात कही।

new-modern


जल निगम के अधिशासी अभियंता केडी भट्ट गांव पहुंचे थे। अल्मोड़ा नगर के लिए जाने वाली मुख्य लाइन को गांववासियों के खेतों से ले जाने पर उन्हें समुचित मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे ग्रामीणों सें वार्ता करने अधिशासी अभियंता पहुंचे थे।


इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी सभी मांगों को उनके सामने रखा और उनका निस्तारण करने की मांग की। कहा कि मांगों का निराकरण होने पर ही खेतों से लाइन बिछाने की अनुमति ग्रामीण देंगे। इस मौके पर गांव में जरूरत के अनुसार जल्द ही पेयजल टैंक निर्माण की भी मांग उठी।


इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र सिंह बिष्ट ने जिला पंचायत निधि से एक टैंक के निर्माण के लिए ढाई लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की हर समस्या और जायज मांग का निराकरण होना चाहिए और इस मुद्दे पर वह ग्रामीणों के साथ हैं।


ग्रामीणों की इस बैठक में जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र बिष्ट के अलावा प्रधान दीपा देवी, पूर्व प्रधान संजय बिष्ट, नवीन जोशी, विजय बिष्ट, पान सिंह सहित अनेक ग्रामीण मौजूद थे।