Pithoragarh- श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले एनसीसी कैडेट्स को किया पुरस्कृत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

3527455e01bd5f52f68c086799b06a81


पिथौरागढ़ सहयोगी, 3 अगस्त 2021

new-modern

उत्तराखण्ड की 80वीं वाहिनी एनसीसी पिथौरागढ़ ने विभिन्न वर्गों में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कैडेट्स को बीते सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम में पुरुस्कृत किया गया।

एनसीसी अधिकारी बीआर कोहली ने बताया कि मुख्य प्रशासनिक अधिकारी रघुनंदन पपनई  के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में कमान अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल बीएस परमार ने उप महानिदेशक एनसीसी उत्तराखण्ड की ओर से जारी टी.एस.बी. राजकीय इंटर कॉलेज देवलथल के चार कैडेट डौली भट्ट, प्रियांशु ओली, ऋषव भट्ट, हिमांशु जोशी तथा रा.इ.का. कनालीछीना की कैडेट अंजली भंडारी को शैक्षिक तथा एनसीसी की गतिविधियों में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर प्रत्येक को 6-6 हजार धनराशि का चेक दिया गया। 

बटालियन के श्रेष्ठ एनसीसी कैडेट के रूप में चयनित एलएसएम पीजी कॉलेज पिथौरागढ़ की मनीषा उप्रेती, रा.इ.का मानले के साहिल कुमार खनका, रा.इ.का दोबाँस की गीता पांडेय को 4 हजार 5 सौ, के.एन.यू. पिथौरागढ़ की ऋषिता कुंवर, रा.इ.का दोबाँस के राकेश कुमार तथा रा.इ. का. मानले की रिया धामी प्रत्येक को 3 हजार 5 सौ रुपये के चेक दिए गए। साथ ही 80 बटालियन से एनडीए में चयनित सिद्धार्थ पाठक को उनके एनसीसी में बेहतरीन कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

कमान अधिकारी परमार ने सभी श्रेष्ठ कैडेट्स को सफल भविष्य के लिए कड़ा परिश्रम करने को कहा। टीएसबी रा.इ.का. देवलथल के प्रभारी प्रधानाचार्य केएस धामी ने भी इस पर खुशी व्यक्त करते हुए कैडेट्स को बधाई दी है।

 इस अवसर पर चीफ एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर आरएन पपनै, एनसीसी अधिकारी हेमतला मिश्रा, जीवन कापड़ी, रेखा चौहान, सुभाष जोशी, सूबेदार मेजर गंगा सिंह, हवलदार बहादुर सिंह ऐर, प्रमोद जोशी, अमन कुमार, ललित सिंह, अमित, कैलाश नाथ, मंजू आदि मौजूद थे।