जब ऋतिक रोशन संग अफेयर पर करीना कपूर ने कहा था- शादीशुदा मर्द मेरे लिए…

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

करीना कपूर खान ने इंडस्ट्री में बहुत बदलाव देखा है। वो बॉलीवुड की चंद हीरोइनों में से एक हैं जिन्होंने शादी और बच्चे के बाद भी सफलतापूर्वक कमबैक किया है। करीना ने इसी साल अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। पिछले दो दशक से करीना दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं और आज भी मेकर्स उन्हें लेकर फिल्म बनाना पसंद करते हैं। करीना अब सैफ की पत्नी हैं, लेकिन अपने करियर के शुरुआती दौर में करीना का नाम बहुत से सितारों से जुड़ा था। उनमें से एक नाम ऋतिक रोशन का भी था जिनके साथ करीना ने कई फिल्मों में काम किया था।

new-modern

फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में ऋतिक और करीना साथ नजर आए थे। पर्दे पर दोनों की केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। उनकी खट्टी मीठी नोंक झोक दर्शकों को खूब अच्छी लगती थी। इसके बाद फिल्म ‘यादें’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ में भी ऐसी ही दमदार केमेस्ट्री देखने को मिली। पर्दे पर उनकी जोड़ी का जादू कुछ ऐसा चला कि असल जिंदगी में भी दोनों के अफेयर होने की बात सामने आने लगी।ऐसा कहा जाने लगा कि करीना ऋतिक को बहुत पसंद करती हैं। इन बातों का जब बेबो को पता चला था तो उनकी प्रतिक्रिया सामने आई थी।
ऋतिक रोशन उस वक्त सुजैन खान के पति थे। वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश थे। इसी बीच अक्सर ऐसी खबरें आती थीं कि करीना ऋतिक के प्यार में पागल हैं और उनके लिए अपना करियर तक छोड़ने के लिए तैयार हैं। इस बात की जानकारी जब करीना को हुई तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे इस बात की चिंता थी कि इससे ऋतिक की शादी पर बहुत असर पड़ेगा’।

आगे करीना ने कहा कि, ‘मेरे लिए ये सिर्फ प्रोफेनशल समस्या थी जहां अक्सर ऐसी अफवाहें सुनने को मिल जाती हैं।आज ऋतिक के साथ नाम जोड़ा जा रहा है कल कोई और होगा। जब तक मुझे सच पता है तब तक सब ठीक है’। इसके आगे उन्होंने कहा, ‘प्लीज बस भी करो। मुझे शादीशुदा मर्दों में ना कभी दिलचस्पी है और ना कभी होगी। शादीशुदा मर्द मेरे करियर के लिए खतरा हो सकते हैं’।

इसके अलावा ऋतिक के लिए अपने करियर छोड़ने वाली बात पर करीना ने कहा था कि, ‘ऋतिक संग मेरा नाम जोड़ने के साथ सबसे हैरानी भरी बात ये लिखी गई कि मैं उनके लिए अपना करियर छोड़ दूंगी। प्लीज, मैं एक मर्द के लिए ऐसा कभी नहीं कर सकती, कभी भी नहीं’। इसके साथ ही करीना ने कहा कि अगर कभी उनके पति ने उनसे काम छोड़ने की बात कही तो वो उन्हें लात मारकर भगा देंगी।

बात करें करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की तो वो आखिरी बार फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आईं थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म के अलावा करीना और भी कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। वहीं ऋतिक भी ‘कृष 4’ की तैयारी में जुट गए हैं साथ ही वो दीपिका पादुकोण संग एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।