shishu-mandir

ब्रेकिंग- मलबा आने से हल्द्वानी-अल्मोड़ा मार्ग हुआ बंद, बाल- बाल बचे केएमओ में बैठे यात्री

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


 

new-modern
gyan-vigyan

हल्द्वानी। मलबा आने से हल्द्वानी—अल्मोड़ा वीरभट्टी के पास बंद हो गया है। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वहां से एक केएमओ हल्द्वानी की ओर आ रही थी लोगो के हो हल्ले के बाद बस को ड्राइवर ने रोका तो बामुश्किल दस मीटर आगे पहाड़ी से मलबा आकर सड़क पर ​गिरने लगा। अगर ड्राइवर ने समझदारी नही दिखाई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

saraswati-bal-vidya-niketan

आज शाम वीरभट्टी पुल के पास भूस्खलन से अल्मोड़ा—हल्द्वानी मार्ग में यातायात बाधित हो गया है। हादसा उस जगह के बेहद करीब है जहां पर ज्योलीकोट-भवाली के बीच बीरभट्टी के पास बलियानाले पर बने वैली ब्रिज पर पहाड़ को खड़ा काटा जा रहा है। 

यहां देखें वीडियो 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लगभग सवा पांच बजे पुल के ठीक ऊपर की पहाड़ी में धीरे धीरे हलचल शुरू हुई और कुछ ही देर में पहाड़ी दरकने लगी और मलबे का ढेर राजमार्ग में एकत्रित होने लगा। इसी बीच अल्मोड़ा की ओर से एक केएमओयू की बस हल्द्वानी की ओर से आ रही थी और ड्राइवर ने पहाड़ी को दरकते हुए देखकर बस रोक दी और देखते ही देखते पूरा मलबा सड़क पर आ गया और केएमओयू के ड्राइवर ने बस को पीछे की ओर करना शुरू कर दिया तब तक अधिकांश सवारिया उतरकर सुरक्षित पीछे की ओर जा चुकी थी।  

मलबा सड़क पर आने से अल्मोड़ा—हल्द्वानी मार्ग के इस व्यस्तरत रूट पर यातायात पूरी तरह से बंद हो गया है।