Almora Breaking:: प्रोफेसर के घर में चोरों ने बोला धावा, नगदी समेत कई ​कीमती सामान पर हाथ साफ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

3eafca50ba4605f794d4b07d059bf0bd


अल्मोड़ा। नगर में चोरों का गिरोह सक्रिय हो चुका है। चोर एक के बाद एक नई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। बीते रात यहां गोपालधारा में चोरों ने एक मकान में धावा बोल दिया। इस दौरान चोरों ने नगदी समेत कई कीमती सामान पर हाथ साफ कर लिया। 

new-modern

जानकारी के मुताबिक बीती रात गोपालधारा निवासी संदीप पांडे के घर में चोरों ने सेंध लगा दी। लेकिन रात्रि में किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। आज सुबह जब किरायेदारों ने दरवाजे का ताला टूटा हुआ देखा तो उन्होंने पास में ही रहने वाले संदीप के चाचा गोपाल दत्त पांडे को इसकी जानकारी दी। सूचना के बाद धारानौला चौकी पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। जहां पुलिस ने पाया कि दरवाजे का ताला तोड़ चोर घर के अंदर घुसे है। इस दौरान कमरे में सामान बिखरा हुआ मिला। 
 

संदीप पांडे वर्तमान में पीजी कॉलेज ​बेरीनाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात है उनकी पत्नी हल्द्वानी में नेत्र चिकित्सक के पद पर कार्यरत है। घटना के दौरान घर में कोई नहीं था। सूचना के बाद संदीप पांडे आज शाम घर पहुंचे। जिसके बाद उनके चाचा गोपाल दत्त पांडे ने पुलिस में तहरीर सौंपी। तहरीर में 10 हजार की नगदी, एक कैमरा, चांदी की चार प्लेट समेत कई कीमती सामान चोरी होने की शिकायत की है।   

नगर में चोरी की बढ़ती घटनाओं पर जन अधिकार मंच ने कड़ा आक्रोश जताया है। जन अधिकार मंच के संयोजक त्रिलोचन जोशी एंव वरिष्ठ परामर्शदाता मनोज सनवाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से क्षेत्र की पिछली चोरियां एंव विगत रात्रि हुई चोरी का शीघ्र पर्दाफाश करने ओर बाहरी क्षेत्रों से आये मजदूरों का पुलिस सत्यापन करने एंव नगर क्षेत्र में रात्रि पुलिस गश्त को बढा़ने की मांग की हैं। उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश नहीं किया गया तो अल्मोड़ा जन अधिकार मंच ढीली कानून व्यवस्था के खिलाफ आन्दोलन को बाध्य होगा।