Uttarakhand — वीडियो कॉल में दी थी आत्महत्या की धमकी, आज मिला शव

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

कालाढूंगी। विगत दिवस अपने परि​जनो को वीडियो कॉल कर आत्महत्या की धमकी देने वाले युवक का शव नैनीताल रोड के पास बरामद हुआ है। यह युवक लापता चल रहा था और कल ही उसने परिजनों को वीडियो कॉल की थी। परिवार ने गुरुवार को रुद्रपुर में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

new-modern

Uttarakhand- सरकार खिलाड़ियों को हर सम्भव सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए संकल्पबद्ध: सीएम


कालाढुंगी थाने के उपनिरीक्षक रमेश चन्द्र पन्त ने बताया कि नैनीताल के ग्राम नलनी निवासी चंदन अधिकारी पुत्र स्व. दीवान सिंह बृहस्पतिवार को अपने परिजनों को वीडियो कॉल पर आत्महत्या करने की धमकी देने के बाद अपनी स्कूटी सहित गायब हो गया था।

Uttarakhand में घट रहा कोरोना संक्रमण, जानें आज का हाल


इसके बाद परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया था कल देर रात मृतक के परिजनों ने रुद्रपुर में युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी । पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उसे मोबाइल का सर्विलांस में लगाया तो तो कालाढूंगी थाना क्षेत्र के नैनीताल रोड के पास उसकी लोकेशन आई।

Uttarakhand: 28 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने युवक की तलाश की तो नैनीताल रोड पर मंदिर के पास एक लावारिस स्कूटी मिली। पुलिसकर्मी स्कूटी को थाने लाये और खोजबीन शुरू तो पता चला कि यह स्कूटी चंदन लापता युवक की है। इसी आधार पर कालाढूंगी पुलिस व लापता युवक के परिजनों ने जिस स्थान पर स्कूटी मिली थी उसी के आस पास तलाश की तो अंदर जंगल की ओर युवक का शव बरामद हुआ।

Uttarakhand Board Exam 2021- तो उत्तराखण्ड में भी रद्द होंगी परीक्षायें !


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। एसआई रमेश पन्त ने बताया कि युवक की उम्र 42 वर्ष है और युवक रुद्रपुर सिडकुल की किसी फेक्ट्री में कार्य करता था। प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद के चलते कोई जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने का लग रहा है। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/