Almora- कांग्रेस नेता बिट्टू ने ग्रामीण क्षेत्रों ‌तक पहुंचाई खाद्य सामग्री की खेप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 03 जून 2021- कांग्रेस नेता व पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक द्वारा ग्राम ग्रामसभा चितई, बिन्तोला, ग्राम रैखोली, ग्रामसभा पांडे खोला, बख-बजवाड़ा, आदि गांवों में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे परिवारों को खाद्य सामग्री की खेप पहुंचाई।

new-modern

यह भी पढ़े…

Uttarakhand: नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

Almora- महिला अस्पताल अल्मोड़ा को भानु प्रकाश जोशी ने दिया फर्नीचर दान

कर्नाटक ने कहा कि ऐसी विषम परिस्थिति में विधानसभा क्षेत्र Almora के ग्रामों में खाद्यान्न सामग्री, सब्जी, मास्क सैनिटाइजर आदि का वितरित कर संक्रमित परिवारों को सहायता करने का प्रयास किया जा रहा है ,उन्होंने कहा कि अपने निजी संसाधनों से जो भी संभव है उसे करने का प्रयास उनके द्वारा किया जा रहा है।

कर्नाटक ने कहा कि विगत दस-बारह दिनों से लगातार ग्रामीण व नगर क्षेत्रों में जरूरतमंदों की सहायता कार्यक्रम जारी है साथ ही पका हुआ भोजन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। यह भोजन टिफनों के माध्यम से जरूरतमंदों के निवास तक पहुंचाया जा रहा है, उन्होंने जोर देते हुए कहा कि Food item व भोजन जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित व्यक्ति उनसे सीधा सम्पर्क कर खाद्यान्न आदि प्राप्त कर सकता है।

यह भी पढ़े…

Almora: कोतवाली पुलिस ने 2 लोगों को अवैध शराब के साथ दबोचा

कर्नाटक ने सभी लोगों से अपील की कि इस संकट के दौर में अधिक से अधिक लोगों की सहायता करें और सामर्थ्यवान व्यक्तियों के द्वारा जितने भी लोगों की सहायता की जा सकती है वह अवश्य अपने स्तर से करें, जिससे हम इस कोरोना महामारी में अपने लोगों की सहायता कर सकें।

उत्तरा न्यूज के youtube चैनल को यहां सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos