shishu-mandir

Almora: शहर के इन 4 केंद्रों में आज से होगा होम आइसोलेशन किट का वितरण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

अल्मोड़ा (Almora), 31 मई 2021- अल्मोड़ा (Almora) शहर के अनेक स्थानों में सोमवार यानि आज से होम आइसोलेशन किट का वितरण प्रारंभ हो जाएगा। प्रशासन की ओर से इसके लिए शहर के 4 केंद्रों को चिन्हित किया गया है

new-modern
gyan-vigyan

कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु वर्तमान में सभी ग्रामीण क्षेत्रों में होम आइसोलेशन किट वितरित की जा रही है। मुख्य विकास अधिकारी नवनीत पांडे ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा शहरी क्षेत्रों में भी होम आइसोलेशन किट का वितरण किया जाना है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े……

बाबा रामदेव (Baba Ramdev) पर दर्ज किया जाये राजद्रोह का मुकदमा- कर्नाटक

उन्होंने बताया कि शहर के होम आइसोलेशन किट के वितरण के लिए 4 केंद्रों को चिन्हित किया गया है, जिनमें राजकीय संग्रहालय, एडम्स इण्टर कालेज, जिला उद्योग केन्द्र व मुख्य अभियंता कार्यालय (चीफ कार्यालय) लोअर माल रोड है।

यह भी पढ़े…

Almora- यहां युवा मिलकर कर रहे हैं जरूरतमंदों का सहयोग

सीडीओ ने बताया कि इन केंद्रों में आशा कार्यकत्रियों व स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से होम आइसोलेशन किट का वितरण किया जाएगा। जिसमें आशा कार्यकत्रियों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण के उपरांत होम आइसोलेशन किट प्रदान की जाएगी।

इसके अलावा जिन लोगों की कोरोना जांच की गई है और रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है, ऐसे लोगों को भी होम आइसोलेशन किट का वितरण केंद्रों से किए जाएंगे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos