पहल- आक्सीजन (Oxygen) प्लांट से अस्पतालों तक निर्बाध पहुंचे प्राणवायु नैनीताल पुलिस ने किए ‌यह इंतजाम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हल्द्वानी, 03 मई 2021- वैश्विक कोरोना महामारी के दौरान हल्द्वानी के अस्पतालों में भर्ती मरीजों को प्राण रक्षक ऑक्सीजन (Oxygen) की अत्यधिक आवश्यकता हो रही है।

new-modern
oxygen

इसे देखते हुए प्राण रक्षक ऑक्सीजन (oxygen) को ऑक्सीजन प्लॉट काशीपुर से हल्द्वानी तक लाने के लिए बनाए गए ग्रीन कोरिडोर में उत्तराखंड पुलिस जनपद नैनीताल की ओर से विशेष इंतजाम किया गये हैं।

ऑक्सीजन (Oxygen) प्लांट से रवाना होने वाले ट्रकों की सुरक्षा का खास ध्यान रखने हेतु उत्तराखंड पुलिस जनपद नैनीताल की ओर से मय पुलिस बल के स्क्वार्ट लगाया गया है।

यह भी पढ़े….

Big Breaking- ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी से 24 मरीजों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा


जो ऑक्सीजन वाहन को बिना किसी अवरोध के, यातायात को दुरूस्त करते हुये समय से अस्पताल तक पहुंचाने में विशेष योगदान देने हेतु इंतजाम किये गये हैं।

एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शिनी द्वारा काशीपुर से जनपद हल्द्वानी रूट में पड़ने वाले थाना प्रभारी चौकी प्रभारी प्रभारी यातायात हल्द्वानी, सीपीयू हल्द्वानी को निर्देशित किया गया है कि ऑक्सीजन ट्रक के आने-जाने के समय किसी भी प्रकार से रोड बाधित नहीं होने पाए जिसके लिए ऑक्सीजन वाहन को अस्पताल तक समय से पहुंचाने हेतु पूरे रास्ते पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं ।

पुलिस द्वारा ट्रैफिक पर विशेष ध्यान रखा गया जिससे ऑक्सीजन वाहनों को अस्पताल तक ले जाते समय कम से कम समय में ऑक्सीजन वाहन को प्लॉट से अस्पताल तक पहुंचाया जा सके तथा मरीजों को तत्काल ऑक्सीजन सुविधा उपलब्ध करवाई जा सके।

इसके तहत पुलिस की टीम काँरीडोर से निकलने वाले ट्रकों को निर्बाध रूप से अस्पतालों तक पहुंचाने के प्रयास में जुटी है। जिस समय ट्रक मार्ग से गुजरता है नजारा बिल्कुल वैसा होता है जैसी किसी वीआईपी के निकलने के दौरान दिखता है इससे आँक्सीजन लाने वाले वाहन के जाम आदि में फंसने की संभावना भी कम हो रही है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw