Uttarakhand- संजय भार्गव बने हडको के क्षेत्रीय प्रमुख

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

27 अप्रैल 2021

new-modern

देहरादून (Uttarakhand)। संजय भार्गव ने सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी आवास और शहरी विकास निगम (हडको) के क्षेत्रीय प्रमुख के पद पर पदभार ग्रहण कर लिया है।


पदभार संभालने के बाद भार्गव ने कहा कि उत्तराखंड राज्य के विकास में हडको का पूर्ण सहयोग मिलेगा। उन्होने कहा कि कोरोना काल में हडको राज्य सरकार को विकास योजनाओं में सक्रिय रूप से योगदान देगा।

यह भी पढ़े..

Uttarakhand- यहां चल रहा था आईपीएल में ऑनलाइन सट्टे का खेल, 3 गिरफ्तार

भार्गव ने कहा राज्य के आधारभूत इन्फ्रास्ट्रक्चर सेक्टर एवम् आवास क्षेत्र की योजनाओं को सही तरीके से क्रियान्वित कराने पर उनका विशेष जोर रहेगा।

यह भी पढ़े..

Uttarakhand- कोरोना संक्रमित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद कुमार का निधन

Uttarakhand- अब 28 अप्रैल तक बंद रहेंगे कार्यालय

संजय भार्गव को उत्तराखंड में परियोजनाओं का काफी अच्छा अनुभव है। इसके साथ ही उन्होने ने देश के विभिन्न राज्यों में पिछले 27 वर्षों से मुंबई, जयपुर एवं दिल्ली में मुख्यालय में कार्य का अच्छा अनुभाव भी है। उम्मीद जताई जा रही है कि वर्तमान परिवर्तन में संजय भार्गव को क्षेत्रीय प्रमुख का दायित्व दिया जाने से राज्य में हडको के विकास के सहयोग में नई गति मिलेगी ।


संजय भार्गव विभिन्न सामाजिक एवं प्रोफेशनल सगठनों के भी सक्रिय सदस्य है। पब्लिक रिलेशन सोसाइटी, आर्ट ऑफ लिविंग, इको ग्रुप के साथ जुड़कर वह सामाजिक कार्यों में काफी सक्रिय रहते
है।

यह भी पढ़े..

कोरोना काल में उत्तराखंड (Uttarakhand) के लोगों के जेब पर पड़ी मार, बिजली के दामों में बड़ी बढ़ोतरी

​कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw