पुरानी गेंद के साथ खेलना इंग्लैंड के लिए फायदेमंद : हुसैन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

f978735418293c6e57eb5c5c3e0b1f19लंदन, 5 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन और माइकल एथरटन का मानना है कि बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम को पहले टेस्ट के चौथे दिन गेंद से थोड़ा फायदा मिलेगा। इंग्लैंड ने तीसरे दिन पांच विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए। टीम को जीत के लिए लॉर्डस में चौथे दिन सिर्फ 61 रन की जरूरत है।

स्काई स्पोर्ट्स पर हुसैन ने कहा, जो रूट (नाबाद 77 रन) और विकेटकीपर बेन फॉक्स (नाबाद 9 रन) के बीच 57 रनों की अटूट साझेदारी हुई, जिसमें इंग्लैंड 216 रनों पर हैं। टीम को जीत के लिए मात्र 61 रन की जरूरत है। लॉर्डस टेस्ट में यह देखा गया है कि जैसे-जैसे गेंद पुरानी और नरम होती जाती है, यह बल्लेबाजों को बहुत फायदा पहुंचाती है।

हुसैन ने कहा, रूट के लिए जितनी पुरानी गेंद होती है, उसे हिट करने में उन्हें उतना ही मजा आता है। नई गेंद पर थोड़ी मुश्किलें पैदा होती हैं। मुझे लगता है कि रूट अपने क्रिकेट को अच्छे से खेल रहे हैं और टीम में अपना योगदान दे रहे हैं।

टीम में किसी भी बल्लेबाज के आउट होने के बाद मैट पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन, मैथ्यू पार्किं सन लाइन में रहेंगे। मुझे लगता है कि इंग्लैंड यह मैच आसानी से जीत लेगी। न्यूजीलैंड इस सोच के साथ क्रीज पर उतरेगी कि गेंदबाज जितनी जल्दी उसे विकेट दिलाए, उतनी जल्दी वह मैच को काबू में ला सकें।

–आईएएनएस

एचएमए/एसजीके

Source link

Joinsub_watsapp