ज्वेरेव का खुलासा, उनके दाहिने पैर में आईं गंभीर चोटें

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

bf491dd1820bca134db3b22e3cd66a7c

पेरिस, 5 जून (आईएएनएस)। रोलां गैरो में सेमीफाइनल में जर्मन टेनिस खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव को चोट के कारण राफेल नडाल के खिलाफ मुकाबले से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा था, उन्होंने खुलासा किया है कि उनके दाहिने पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

new-modern

कोर्ट फिलिप चैटियर में सीजन के सबसे बड़े मैचों में से एक में 7-6(8), 6-6 पीछे रह गए, जब ज्वेरेव को पूरी तरह से घायल होने के बाद व्हीलचेयर पर बैठकर कोर्ट छोड़ना पड़ा था। बेसलाइन के पीछे एक नडाल के फोरहैंड शॉट को खेलते हुए उन्हें चोट लगी थी।

शॉट खेलते हुए ज्वेरेव गिरने के बाद दर्द से कराह रहे थे और उन्हें फिजियो और नडाल द्वारा व्हीलचेयर पर बैठने में सहायता करनी पड़ी, जो 25 वर्षीय खिलाड़ी की मदद करने के लिए जल्दी से उनके पास आए थे।

जाहिर तौर पर दुनिया का नंबर तीन खिलाड़ी अंपायर से हाथ मिलाने के लिए वापस कोर्ट में आए। उनका प्रशंसकों ने तालियों से स्वागत किया और नडाल से गले मिले, जो अब रिकॉर्ड 22वीं ग्रैंड स्लैम ट्रॉफी हासिल करने से एक जीत दूर हैं।

रविवार को, दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर व्हीलचेयर पर बैठे हुए एक तस्वीर पोस्ट की, और लिखा, अरे दोस्तों! मैं अब अपने घर वापस जा रहा हूं। पहले मेडिकल जांच होगी, ऐसा लगता है कि मुझे दाहिने पैर में ज्यादा चोटें आई हैं। मैं आगे की इलाज के लिए सोमवार (6 जून) को जर्मनी के लिए उड़ान भरूंगा।

उन्होंने कहा, मुझे प्यार और समर्थन देने के लिए मैं दुनियाभर में सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। आपका समर्थन इस समय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मेरे दोस्तों को बहुत धन्यवाद, जिन्होंने इन परिस्थितियों में मेरी इतनी अच्छी देखभाल की।

25 वर्षीय ने कहा कि उन्हें अगले साल रोलां गैरो में वापस आने की उम्मीद है।

चोट के कारण ज्वेरेव की वर्ष के तीसरे प्रमुख विंबलडन में हिस्सा लेने की उम्मीद कम हो गई है, क्योंकि 27 जून से ग्रास-कोर्ट टूर्नामेंट शुरू हो रहा है।

–आईएएनएस

आरजे/एसजीके

Source link