पुष्पा की शूटिंग के दौरान दिखा अल्लू अर्जुन का प्रकृति के प्रेम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

ba676e38e51f32edeab81fb7d22b5f22

हैदराबाद, 5 जून (आईएएनएस)। पुष्पा राज के रूप में, अखिल भारतीय स्टार अल्लू अर्जुन के पुष्पा – द राइज अवतार ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। अभिनेता एक उत्साही पर्यावरणविद् भी हैं और प्रकृति और उसके संरक्षण को बढ़ावा देने के अवसर को कभी हाथ से जाने नहीं देते।

new-modern

शूटिंग की बात हो या वास्तविक जीवन में, अभिनेता पर्यावरण को बेहतरीन तरीके से बचाने के लिए अपने हरित योद्धा व्यक्तित्व के साथ उतरना कभी नहीं भूलते।

अभिनेता का प्रकृति के प्रति प्रेम उनके प्रशंसकों को अच्छी तरह से पता है और पुष्पा के सेट से उनका एक वीडियो दिखाता है कि कैसे अभिनेता शूटिंग के दौरान भी जंगल की स्वच्छता के बारे में समान रूप से जागरूक हैं।

जबकि पुष्पा को आंध्र प्रदेश के खूबसूरत मारेदुमिली जंगल में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, अभिनेता ने जंगल की सुंदरता को बनाए रखने की जिम्मेदारी ली क्योंकि उन्होंने विशेष रूप से सभी से प्लास्टिक बैग, पानी की बोतलें, जैसे सभी अपशिष्ट पदार्थों को कूड़ेदान में फेंकने का अनुरोध किया।

उनकी आने वाली फिल्मों की बात करे तो, सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और यहां तक कि हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी दर्ज किया, और दुनिया भर में 300 करोड़ का कारोबार किया।

वह वर्तमान में पुष्पा – द रूल के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एमएसए

Source link