11वीं का छात्र आराम से बैठकर देख रहा था मोबाइल, फिर हुआ अचानक ऐसा, की हो गई मौत

Smriti Nigam
2 Min Read

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में मोबाइल फोन पर वीडियो देखते वक्त एक 11वीं के छात्र को हार्ट अटैक आ गया, जब तक परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला अमरोहा के सैद नगली थाना क्षेत्र के गांव ढक्का का है। यहां के रहने वाले दिलशाद कुरैशी का 16 वर्षीय बेटा अमन कक्षा 11 का छात्र था। बताया जा रहा है कि वह अपने घर पर मोबाइल पर वीडियो देख रहा था। इसी दौरान मोबाइल देखते-देखते अचानक उसे हार्ट अटैक आ गया। हार्ट अटैक आने से छात्र के हाथ से मोबाइल छूट कर नीचे गिर गया जिसके बाद परिजन घबरा गए। आनन फानन में हालात बिगड़ने लगे इसके बाद परिजन बेहोश छात्र को उपचार के लिए एक प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत्यु घोषित कर दिया।

उसके बाद परिजन शव को घर ले आए और बिना कानूनी कार्रवाई के शव को दफनाने की तैयारी की जा रही है। अचानक हुई इस मौत से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। दिलशाद ने बताय कि बेटे को कोई बीमारी नहीं थी और वह पूरी तरह से स्वस्थ था। इतनी कम उम्र में हार्ट अटैक आने से ग्रामीण भी सकते में हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों में हार्ट अटैक के मामले काफी बढ़े हैं। कभी डीजे पर डांस करते हुए तो कभी रामलीला का मंचन करते हुए लोगों की मौत सामने आ चुकी है।