उत्तरा न्यूज
अभी अभी

युवा जन संघर्ष मंच ने किया अल्मोड़ा बाजार के गेटो में लगे तालो का विरोध,निकाला जुलूस

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now


 

युवा जन संघर्ष मंच के बैनर तले विभिन्न संगठनों के लोगों ने बाजार में गेटो में ताले लगाये जाने का विरोध करते हएु पालिका का घेराव किया। लोगों ने पूर्व की भांति व्यवस्था संचालित करने की मांग की है। 

nitin communication

इस मौके पर लोगों ने नगर पालिका द्वारा प्राइवेट गाड़ी से 100 रुपए प्रति चक्कर और टैक्सी गाड़ियों से 300 रूपये प्रति चक्कर लिये जाने को गलत फैसला बताया और इसे वापस लिये जाने की मांग से संबधित ज्ञापन पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी को सौंपा। 

ayushman diagnostics

ज्ञापन में पालिका से गेटो में पूर्व की भांति व्यवस्था बनाये जाने की मांग की गई है।   ज्ञापन में पूर्व की भांति समयानुसार नगर के गेटो को खोले जाने और बाजार में रहने वाले लोगों की प्राइवेट गाड़ियों को पुराने समय के अनुसार आने दिये जाने की मांग करने के साथ ही उनसे कोई शुल्क ना लिये जाने की मांग की गई है।  

Yuva Jan Sangharsh Manch opposed the locks in the gates in almora bazar

इस मौके पर मंच के संयोजक मनोज बिष्ट ने कहा कि हमारे नगरवासी समझदार है  और उन्हें नगर के प्रति अपनी जिम्मेदारियोंकी जानकारी है। कहा कि बाजार में रहने वाले लोग अपनी गाड़ियों को कभी भी अनावश्यक रुप से बाजार में नहीं  घूमाते हैं। बाजार में व्यक्ति अभी अपनी गाड़ी तब लाता है उसका बहुत आवश्यक कार्य हो या फिर किसी का स्वास्थ्य खराब हो। मनोज  बिष्ट ने कहा कि अगर नगर पालिका द्वारा इस तुगलकी फरमान को वापस नहीं लिया गया तो युवा जन संघर्ष मंच सभी सामाजिक संगठन ,व्यापार मंडल पदाधिकारियों सहित सभी व्यापारियों को साथ में लेकर आंदोलन के लिये बाध्य होगा। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय उपाध्यक्ष गिरीश नाथ गोस्वामी  ने भी मंच को अपना समर्थन दिया और विश्वास दिलाया कि अगर पालिका द्वारा यह निर्णय वापस नहीं लिया गया तो मंच के साथ उत्तराखंड क्रांति दल भी इस लड़ाई को लड़ेगी। 

इस मौके पर  वरिष्ठ उपाध्यक्ष नगर व्यापार मंडल राजेंद्र प्रसाद ,देव भूमि नगर व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष सुधीर गुप्ता,महेन्द्र सिंह लटवाल, अशोक कुमार साह, सूरज वाणी ,हिमांशु साह,दीपू लोहनी,विनय वर्मा,अनुज साह,सुमित गुप्ता,माणिक पांडे,कमल बिष्ट, सुधांशु साह,दीपक वर्मा,शेखर चंद्र पांडे,नीरज सांगा,आशुतोष पवार ,मनोज साह दिलजोत सिंह,शुभम कुमार,सलमान,असद अहमद,परवेज कुरेशी,नौशाद अहमद, विनय वर्मा, शुभम वर्मा आदि मौजूद रहे। 

Related posts

Almora- शिकायतकर्ता एवं पीड़ितों की समस्याओं को गंभीरता से सुने अधिकारीः एसएसपी

Newsdesk Uttranews

सुरक्षा की चिंता: कोरोना संक्रमण(Corona infection) के दौर में अल्मोड़ा मृग विहार में भी बढ़ी सतर्कता, कर्मचारियों ने उठाए कई कदम

Newsdesk Uttranews

शेफाली जरीवाला – दूसरी शादी करने पर ‘कांटा लगा लड़की’ तक कहा गया

Newsdesk Uttranews