shishu-mandir

हल्द्वानी: अग्निपथ योजना का विरोध (protest against Agneepath)करने उतरे युवा, जाम लगाया, पुलिस ने बरसाई लाठियां

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

Haldwani: Youth came out to protest against Agneepath scheme

हल्द्वानी,17 जून 2022— हल्द्वानी में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करने सैकड़ों की संख्या में युवा सड़कों पर उतर आए(protest against Agneepath)। युवाओं ने नारेबाजी करते हुए नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने तिकोनिया चौराहे पर मोदी सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की और इस दौरान युवाओं की पुलिस और प्रशासन से तीखी नोकझोंक भी हुई।

युवाओं ने केंद्र सरकार पर युवाओं के साथ धोखा करने का लगाया आरोप लगाया और जाम लगा दिया। इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा। युवाओं के नहीं समझने के बाद पुलिस ने प्रदर्शन कारियों पर लाठियां भांजी इसके बाद भीड़ तितर बितर हुई। इससे पूर्व विरोध प्रदर्शन के चलते मुख्य मार्ग पर लंबा जाम लग गया(protest against Agneepath)।

इस संबंध में एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने क​हा कि प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया गया। कोई लाठीचार्ज नहीं किया है। कुछ उपद्रवी तत्व भी थे जिन्हें जरूर फटकारा गया। उन्होंने कहा कि फिलहाल कुछ युवाओं को समझाने की दृष्टि से प्रशासन अपने साथ ले गया है।
जबकि एसपी क्राइम जगदीश चन्द्र ने कहा कि जब प्रदर्शनकारियों को समझाने और जाम खुलवाने का प्रयास किया गया इस ​बीच जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।