Crime: युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या(murder)

editor1
2 Min Read
fire broke out
Screenshot-5

holy-ange-school

young man crushed to murder by stone

हल्द्वानी, 16 मई 2022- हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र के जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में पत्थर से कुचल कर एक हत्या (murder)का मामला सामने आया है।

ezgif-1-436a9efdef


गत दिवस शनिवार की रात एक युवक की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या (murder)कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


बताया जा रहा है कि आरोपी ने हत्या के बाद खुद मृतक के परिजनों को यह बात बताई। जानकारी अनुसार बीते शनिवार सबुह जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा तोक पनियाली वार्ड नम्बर 38 निवासी प्रकाश वैरागी (23) सुबह घर से मजदूरी पर निकल गया था।

शाम 6 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंचा। जबकि उसके दोनों भाई विश्वजीत वैरागी और प्रदीप वैरागी घर आ गए थे।


रात करीब 10 बजे कॉलोनी में शोरगुल की आवाज सुनाई दिया तो प्रकाश के पिता वासु वैरागी और उसकी मां घर से बाहर निकले तो पड़ोस में रहने वाला मोहित आर्या खून से लथपथ होकर उनके घर की ओर आ रहा था, तभी उन्हें देखकर बोला तुम्हारा लड़का बहुत गाली दे रहा था, मैंने उसे मार(murder) दिया है।

परिजन दौड़कर गए तो पास में सड़क से नीचे खेल में प्रकाश लहुलुहान हालत में घायल पड़ा हुआ था। उसके मुहं एवं सिर पर काफी गंम्भीर चोट लगी हुयी थी, वही पास में खुन से सने हुए बड़े-बड़े पत्थर पड़े हुए थे। परिजनों एंव कॉलोनी के लोगों की मदद से प्रकाश को गम्भीर अवस्था में सड़क तक लाए।

इसके बाद पड़ोसी ने पुलिस के हेल्पलाइन नम्बर 112 को सुचना दी। आनन फानन में उसे एम्बुलेंस की मदद से hospital लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

उत्तराखंड बीजेपी प्रवक्ता का बयान-तीर्थ यात्रा पर मोक्ष को आते हैं लोग

Joinsub_watsapp