shishu-mandir

WJI ने सरकार को याद दिलाया कोरोना से दिवंगत पत्रकारों के आश्रितों के लिए किया वादा

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

हल्द्वानी। वर्किंग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया सम्बद्ध भारतीय मजदूर संघ ने मंगलवार को हल्द्वानी पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और महामंत्री संगठन अजेय कुमार को ज्ञापन सौंपा। प्रदेश महामंत्री शैलेन्द्र नेगी की अगुवाई में ज्ञापन सौंपकर कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर जान गंवाने वाले पत्रकारों के आश्रितों को नौकरी दिए जाने की मांग को सरकार तक पहुंचा है।

new-modern
gyan-vigyan

ज्ञापन में 27 जून को हल्द्वानी में हुए कार्यक्रम में तत्कालीन मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा कोरोना से जान गंवाने वाले पत्रकारों के आश्रितों को आउटसोर्स या उपनल के माध्यम से सरकारी विभागों में नौकरी दिए जाने की घोषणा का उल्लेख किया है। साथ ही उस दिन सूचना विभाग द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति और 28 जून के समाचार पत्र प्रकाशित खबर की छायाप्रति भी संलग्न की है।

वर्किंग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और महामंत्री संगठन अजेय कुमार से मुख्यमंत्री घोषणा को वर्तमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के माध्यम से पूरी करवाने की मांग की गई है। ताकि दिवंगत पत्रकारों के आश्रितों को नौकरी मिलने से आर्थिक और सामाजिक सुरक्षा प्रदान हो सके।

ज्ञापन देने वालों में प्रदेश मंत्री सुमित जोशी, ऑडिटर नवीन दत्त बगौली, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रवि दुर्गापाल, जिलाध्यक्ष राहुल सिंह, वरिष्ठ पत्रकार गणेश जोशी, पवन सिंह कुंवर, चंदन बिष्ट, संजय पाठक आदि पत्रकार मौजूद रहे।