महिला को आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने और जान से मारने की दी धमकी

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। सोशल मीडिया पर महिला की आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित करने की और जान से मारने की धमकी देने के आरोपित को थाना गंगोलीहाट व एसओजी टीम ने सर्विलांस की मदद से ग्रेटर नोएडा से पकड़ लिया और उसे नोटिस जारी किया है।
विगत 24 फरवरी को लिन्ठ्यूड़ा पिथौरागढ़ निवासी एक महिला ने कोतवाली पिथौरागढ़ में इस मामले की तहरीर दी गई थी। जिसमें कहा गया कि लगभग एक वर्ष पूर्व एक अज्ञात मोबाइल नंबर से उन्हें कॉल आया,जिसके बाद धीरे-धीरे उस व्यक्ति से उनकी बातें और व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल भी होने लगी।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

महिला के अनुसार उस व्यक्ति ने अपना नाम मुकेश सिंह उर्फ उमेश खड़ायत निवासी लोहाघाट और वर्तमान में दिल्ली में नौकरी करना बताया। आरोप है कि मुकेश सिंह ने महिला को व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो कॉल करने का दबाव बनाया। साथ ही मना करने पर जान से मारने और महिला की आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया में वॉयरल करने की धमकी दी।


महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकेश सिंह के विरुद्ध धारा 66 ई, 67 एक आईटी एक्ट, 354(डी) तथा आईपीसी की 506, 509 में मुकदमा दर्ज किया। एसपी लोकेश्वर सिंह ने आरोपित की गिरफ्तारी को टीम गठित की। टीम ने‌ नामजद आरोपित उमेश सिंह पुत्र गोपाल सिंह, निवासी ग्राम मझ पीपल, पोस्ट मडलक तहसील लोहाघाट, जिला चम्पावत को बीती 25 जून को सुपर टैक इको विलेज वन, सेक्टर-01, ग्रेटर नोएडा, उप्र को चाय रोटी बार से पकड़कर उससे घटना के बारे में पूछताछ की गई , पुलिस के अनुसार आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को सीआरपी की धारा- 41-क का नोटिस तामील कराया है। आरोपित के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किया है।

Joinsub_watsapp