shishu-mandir

Almora:: 9 दिन से टूटी है रानीधारा रोड (Ranidhara road) की दीवार, जिम्मेदार संस्था मौन, लोग परेशान

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 25 मई 2022- साई मंदिर -रानीधारा (Ranidhara road) धार की तूनी सड़क की दीवार को टूटे हुए 9 दिन हो गए हैं। अब तक धंस चुकी सड़क की इस दीवार को बनाने की पहल तक नहीं हुई है।

Ranidhara road
Ranidhara road


लोग परेशान हैं स्कूली बच्चों को आने जाने के दौरान गिरने का भय बना हुआ है पर इस सड़क को बनाने के कोई प्रयास होते नहीं दिख रहे हैं।

Screenshot 2022 0525 161613 1
Ranidhara road


बुधवार को लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह (मोनू ) ने प्रांतीय खंड के अधीक्षण अभियंता से मुलाकात कर उनसे सड़क बनाने की मांग के साथ ज्ञापन दिया।


उन्होंने कहा कि रानीधारा रोड (Ranidhara road)की एक दीवार जो पिछले मंगलवार यानि 17 मई को को बारिश के कारण गिर गई थी जहां पर को दो स्कूल भी हैं। जिससे बच्चों के स्कूल जाने में काफी परेशानियों का सामना उनको करना पड़ रहा है ओर लोगो को भी आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


अमित साह ने बताया कि उन्होंने अधीक्षण अभियंता को अवगत कराया कि जिला अधिकारी महोदया से भी उनकी वार्ता हुई उन्होंने प्रांतीय खंड को आगणन तैयार करने के लिए कहा है और कहा है कि तत्काल से इस रोड का कार्य आरंभ कर दिया जाए ।


ज्ञापन देने व वार्ता करने वालो में सभासद अमित साह(मोनु) भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी,पूर्व भाजपा नगर महामंत्री कृष्णा सिंह ,सभासद मनोज जोशी,दीक्षित जोशी आदि मौजूद थे।

Ranidhara road
Ranidhara road