उत्तराखंड: घर के पास ही हाथी ने बुजुर्ग महिला (elderly lady) को मार डाला… ग्रामीणों में दहशत

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

Uttarakhand: Elephant killed elderly lady

Screenshot-5

हल्द्वानी, 06 जुलाई 2020
मानव व वन्य जीव संघर्ष लगातार बढ़ते जा रहा है, कहीं गुलदार तो कहीं हाथी व अन्य जानवरों के हमले से लोगों की मौत हो रही है.

holy-ange-school

ताजा मामला हल्द्वानी से गौला रेंज का है. जहां आज सुबह हाथी ने एक बुजुर्ग महिला (elderly lady) को मौत के घाट उतार डाला. घटना के दौरान महिला के घर के पास खड़ी थी. इस दौरान हाथी ने उस पर अचानक हमला कर दिया. जिससे महिला(elderly lady) की मौके पर मौत हो गई.

ezgif-1-436a9efdef

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम हरिपुर ठठोला, दानिबंगर निवासी त्रिलोक राम की 62 वर्षीय पत्नी पार्वती देवी (elderly lady) सुबह 5 बजे घर के बाहर खड़ी थी. इस दौरान जंगल से निकले हाथी ने उस पर हमला कर दिया.

महिला(elderly lady) की चीख पुकार सुन परिजन भी मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक हाथी ने महिला को मार डाला. मृतका के पति त्रिलोक राम वन विभाग के किशनपुर रेंज में बीट वॉचर के रूप में काम करता है.

ग्रामीणों की सूचना पर वन क्षेत्राधिकारी गौला रेंज आरपी जोशी और चोरगलिया थाना पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वन्यजीवों की दस्तक से ग्रामीणों में दहशत

क्षेत्र में जंगली जानवरों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व चोरगलिया छेत्र में भी हाथी के हमले में एक बीट वॉचर की मौत हो गई थी वही, सोनकोट में तेंदुए के हमले में महिला की मौत हो गई थी. इसके अलावा बजूनिया हल्दू, देवलचौड़, गौलापार व शीशमहल क्षेत्र में भी गुलदार के मूवमेंट से लोग सहमे हुए है. लोग डर के साये में जीने को मजबूर है.

ताजा खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp