ब्रेकिंग- पुलिस ने अवैध स्मैक के साथ 2 युवक दबोचे, दोनों के विरुद्ध पहले भी एनडीपीएस एक्ट में दर्ज है मुकदमे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

two persons arrested with drugs in haldwani

Screenshot-5

हल्द्वानी, 18 अक्टूबर 2020
नशीले व मादक पदार्थो की तस्करी करने वालो की धरपकड़ को नैनीताल पुलिस का अभियान जारी है। जनपद में अब तक कई नशे के सौदागरों को दबोच कर पुलिस जेल भेज चुकी है, ऐसी है कामयाबी आज पुलिस को फिर मिली है।

holy-ange-school


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ रविवार यानि आज वनभुलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मोहम्द अनस कुरैशी पुत्र मोहम्द मुरसलीन, निवासी नई बस्ती ठोकर उम्र-32 वर्ष के कब्जे से 2 ग्राम तथा फैसलपुत्र मस्तान निवासी किदवई नगर थाना वनभूलपुरा उम्र-25 वर्ष के कब्जे से 2.5 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई।

ezgif-1-436a9efdef


थानाध्यक्ष वनभूलपुरा सुशील कुमार ने बताया की दोनों आरोपी गोला पार्किंग में स्मैक बेच रहे थे। जिन्हें पुलिस टीम ने दबोच लिया। उन्होंने बताया की दोनों के विरुद्ध थाना बनभूलपुरा में धारा-8/21 NDPS एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।अभियुक्तो को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह अवैध स्मैक सरताज कुरैशी से खरीद कर लाया। पुलिस ने सह-अभियुक्त सरताज कुरैशी को वांछित कर इसके विरुद्ध जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के मुताबिक़ दोनों आरोपी नशीले पदार्थो की तस्करी करने पर पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुके है। आरोपी फैसल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में 2 व अनस के खिलाफ एक मुकदमा पूर्व में भी दर्ज है। पुलिस टीम में एसआई कॄपाल सिंह, कांस्टेबल अमनदीप सिंह, छोटे सिंह, अनील शर्मा व मुन्ना सिंह आदि मौजूद थे।

Joinsub_watsapp